spot_img

परलकोट में पहली बार हो रही फिल्म की शूटिंग, देखने के लिए उमड़ी भीड़

HomeCHHATTISGARHपरलकोट में पहली बार हो रही फिल्म की शूटिंग, देखने के लिए...

कांकेर। परलकोट में पखांजूर क्षेत्र के पीवी 28 ग्राम में फिल्म (KANKER NEWS) की शूटिंग की जा रही है, जिसे देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो रही है। क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह है क्योंकि परलकोट क्षेत्र में पहली बार फ़िल्म की शूटिंग हो रही है। फिल्म के निर्माता निर्देशक आकाश आदित्य लांबा ने बताया की फ़िल्म का टाइटल शबरी का मोहन है जिसमे एक हीरो एवं दो हिरोहीन का रोल अहम है। फ़िल्म रहस्य एवं भारत पाकिस्तान विभाजन के बाद जब बांग्लादेश बना था, उस समय की कहानी को दिखाया गया। उस समय लोगों का जीवनयापन किस प्रकार से होता था उसका वर्णन किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ : बस्तर के चार जिलों में मलेरिया मुक्त और प्रदेश के शेष जिलों में टीबी एवं कुष्ठ खोज अभियान का आगाज़

डायरेक्टर को पसंद आया लोकेशन

निर्देशक से पूछा कि परलकोट एरिया को कैसे चुना गया निर्देशक (KANKER NEWS)  ने बताया कि परलकोट बंगबंधु बाहुल्य क्षेत्र है। जहां कीर्तन एवं बाउल गाना, आदि होता है हमे इस फिल्म के लिए जिस प्रकार का लोकेशन की आवश्यकता थी। परलकोट की नदियां, पहाड़, गांव एक दम परफेक्ट एरिया है। साथ ही यहां के लोगों बहुत ही अच्छे हैं, फ़िल्म के लिए हमें सहयोग करते हैं।

फ़िल्म के अभिनेता (हीरो) अंकुर अर्वम ने बताया कि फ़िल्म में मेरा रोल शबरी (KANKER NEWS)  का मोहन है, जिसमे मैं एक जमीदार के पुत्र का रोल निभा रहा हूं जो एक गांव में घूमने के लिए आता है। फ़िल्म की अभिनेत्री शबरी से प्यार हो जाता है फिर फ़िल्म में एक नया मोड़ आता है फ़िल्म की दूसरी अभिनेत्री फलक राही से भी प्यार हो जाता है, फ़िल्म में परलकोट के कलाकारों ने भी काम किया है। फ़िल्म के डायरेक्टर आकाश आदित्य लांबा मुंबई, हीरो अंकुर अर्वम नई दिल्ली, अभिनेत्री शुरभी श्रीवास्तव नांदगांव, अभिनेत्री फलक राही मुंबई, छत्तीसगढ़ सुकमा जिले के बचपन का प्यार के सिंगर सहदेव एवं परलकोट के कलाकारों ने अभिनय किया है।