spot_img

एटीएम बूथ में चोरी की नियत से घुसा चोर, वारदात से पहले पुलिस ने दबोचा

HomeCHHATTISGARHएटीएम बूथ में चोरी की नियत से घुसा चोर, वारदात से पहले...

रायपुर। राजधानी रायपुर में चोरी (RAIPUR NEWS) की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला हीरापुर गणपत चौक स्थित एसबीआई एटीएम बूथ का है। जहां एक चोर आधी रात चोरी की नियत से ATM मशीन को तोड़ रहा था। चाकू से मशीन के ऊपर लगातार वार भी करता रहा। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने बदमाश को रंगे हाथों दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है।

भैयाजी यह भी देखे: कोरिया में 10 डिग्री तक पहुंचा पारा, उत्तर से आने वाली हवाएं बढ़ाएगी ठिठुरन

क्या है मामला

मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र (RAIPUR NEWS)  के हीरापुर इलाका का है। जहां पुलिस की गश्त पाइंट को महत्वपूर्ण सफलता मिली है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई अज्ञात व्यक्ति एटीएम में घुसा हुआ है। एटीएम का शटर भी गिरा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शटर उठाकर देखा, तो वहां एक व्यक्ति था। अंदर के सीसीटीवी कैमरे समेत अन्य सामान टूटे फूटे अवस्था में बिखरे पड़े थे। एटीएम मशीन पर भी तोड़फोड़ किया गया था। संदेह होने पर पुलिस युवक को थाने ले आई।

मध्यप्रदेश का रहने वाल है आरोपी

कबीर नगर थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो (RAIPUR NEWS)  के मुताबिक “आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह मध्यप्रदेश के बालाघाट का रहने वाला है।रायपुर के खरोरा स्थित एक प्लांट में काम करता है।चोरी की नियत से एटीएम में घुसा था। जिसे पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा है। पुलिस ने उसके कब्जे से चाकू भी बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।