spot_img

ग्रामीणों का इलाज कर वापस लौट रही मेडिकल टीम की डोंगी इंद्रावती नदी में पलटी, एक कर्मचारी डूबा

HomeCHHATTISGARHग्रामीणों का इलाज कर वापस लौट रही मेडिकल टीम की डोंगी इंद्रावती...

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले (BIJAPUR NEWS) में भैरमगढ़ ब्लाक के ग्राम कोसलनार से ग्रामीणों का इलाज कर वापस लौटते समय इंद्रावती नदी पर नाव पलटने से स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी फार्मासिस्ट प्रदीप कौशिक के डूबने से लापता रहा है। रेस्क्यू टीम ने तलाश कर घटनास्थल से कुछ दूरी पर मंगलवार सुबह फार्मासिस्ट के शव को बरामद कर लिया है। उक्त कर्मचारी का शव बारसूर लाया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: विस्‍फोटक के साथ चार नक्‍सलियों को जवानों ने पकड़ा

बीएमओ ने बताया कि दो दिन पहले इंद्रावती नदी के पार कुछ ग्रामीणों के बीमारी होने के बारे में सूचना मिलने पर भैरमगढ़ से 5 सदस्यीय स्वास्थ्य टीम कोसलनार क्षेत्र में इलाज के लिए भेजा गया था। स्वास्थ्य दल के वापस लौटने पर यह हादसा हुआ है।

खबरों के अनुसार सोमवार (BIJAPUR NEWS)  के शाम में कोसलनार से मेडिकल टीम की इंद्रावती नदी पार कर रहे, कि नदी के बीच में नाव पलटी ग़़ई। एक फार्मासिस्ट सहित चारों पानी में बह गये थे बताते हैं, कि चार स्वास्थ्य कर्मचारी तरह किसी बच गये। फार्मासिस्ट प्रदीप कौशिक पानी के तेज बहाव में बह गया है, जो लापता रहा। नाव में सवार अन्य 4 कर्मचारी सुरक्षित। सोमवार को रेस्क्यू टीम लापता फार्मासिस्ट की तलाश में जुटी रही पर सफलता नही मिली। मंगलवार सुबह उक्त फार्मासिस्ट का शव बरामद हुआ है। सीएमएचओ सुनील भारती ने दी घटना की जानकारी दी है।