spot_img

Breaking : CHIPS दफ्तर में पहुंची ED की टीम, विश्नोई के चेंबर में चल रही पड़ताल

HomeCHHATTISGARHBreaking : CHIPS दफ्तर में पहुंची ED की टीम, विश्नोई के चेंबर...

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एक टीम आज CHIPS के दफ़्तर में पहुंची है। ये टीम ED की कार्रवाई में गिरफ्तार हुए आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई के चेंबर और दफ्तर में छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि ED ने IAS समीर विश्नोई को गिरफ्तार कर रिमांड पर रखा है।

भैयाजी ये भी देखे : मालदीव में भारत के उच्चायुक्त मनु को भा गई कोंडागांव की…

जाँच पड़ताल की कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए प्रवर्तन निदेशायल की एक टीम आज राजधानी रायपुर स्थित CHIPS मुख्यालय में पहुंची है। गौरतलब है कि आईएएस समीर विश्नोई CHIPS के CEO है। समीर विश्नोई को गिरफ्तार कर ED ने रिमांड पर रखा है। कार्यालय में जांच कार्रवाई चल रही है, किसी को भी अंदर आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि आज मंगलवार को ईडी की टीम जांच के लिए रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू के मायके में दबिश दी थी। कुछ दिन पहले छापेमारी में आईएएस रानू साहू के यहां भी ईडी ने रेड मरी थी। वहीं कलेक्टर रानू साहू के बंगले और कलेक्टोरेट में जांच के बाद अब ईडी की टीम उनने पैतृक गांव की ओर रुख किया है।

भैयाजी ये भी देखे : राज्योत्सव के साथ ही शुरू होगी धान खरीदी, 110 लाख मीट्रिक…

ईडी के कई अधिकारी मंगलवार की सुबह 5.30 बजे सीआरपीएफ की टीम के साथ गरियाबंद जिले के पांडुका पहुंचे, जहां रानू के माता-पिता रहते हैं। रानू साहू की मां लक्ष्मी साहू जिला पंचायत सदस्य हैं। आधा दर्जन से ज्यादा अधिकारी आईएएस रानू के घर पर जांच कर रहे हैं।