spot_img

किडनैप भारतीय मूल के 4 लोगों के शव मिले, मृतकों में 8 महीने की बच्ची भी शामिल

HomeINTERNATIONALकिडनैप भारतीय मूल के 4 लोगों के शव मिले, मृतकों में 8...

दिल्ली। अमेरिका के कैलिफोर्निया में पंजाब के जिस परिवार का अपहरण हुआ था। उन चारों सदस्यों के शव (MURDER) बरामद किए गए हैं। इनमें एक आठ महीने की बच्ची भी शामिल है। मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि यह बहुत भयानक और डरावना है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों के शव उसी इलाके में मिले हैं।

भैयाजी यह भी देखे: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं सोनिया गांधी, मां के जूतों के फीते बांधते नजर आए राहुल

अमेरिकी अधिकारियों ने बताया था कि चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से जबरदस्ती अगवा किया गया। अधिकारियों (MURDER) ने किसी भी संदिग्ध का नाम नहीं लिया। जानकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार का अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस है। ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है।

जला हुआ ट्रक हुआ था बरामद

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जासूसों को मंगलवार (MURDER) सुबह सूचना मिली कि मर्स्ड काउंटी के एटवाटर में एक एटीएम में पीड़ित के बैंक कार्ड का इस्तेमाल किया गया था। इससे पहले कैलिफोर्निया के फायर अधिकारियों ने बीते सोमवार को मेरेड के बाहर एक ग्रामीण इलाके में अमनदीप सिंह का आग लगा हुआ ट्रक बरामद किया। अधिकारियों ने बताया कि ऐसे सबूत हैं कि किडनैपर्स ने आग लगाकर सबूत खत्म करने का प्रयास किया था।

पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला था परिवार

जिस परिवार का अपहरण किया गया है वो पंजाब के होशियारपुर जिले (MURDER) के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है।बदमाशों ने जिनका अपहण किया है उनमें 36 साल के जसदीप सिंह, उनकी पत्नी जसलीन कौर (27), उनकी आठ महीने की बेटी अरूही धेरी और 39 साल के एक शख्स अमनदीप सिंह शामिल हैं।