spot_img

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर बोले…वरिष्ठ नेताओं से नहीं है वोट की उम्मीद

HomeNATIONALPOLITICALकांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर बोले...वरिष्ठ नेताओं से नहीं है वोट की...

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए दोनों उम्मीदवारों शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रचार तेज कर दिया है। शशि थरूर ने कहा कि उन्हें वरिष्ठ नेताओं से वोट की उम्मीद नहीं है। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी के बड़े नेताओं से वोट की उम्मीद नहीं है।

भैयाजी ये भी देखें : Video : कांग्रेस की पदयात्रा पर केदार का तंज़, कहा-ये “कांग्रेस…

थरूर ने कहा मैं आम मतदाताओं से समर्थन की उम्मीद कर रहा हूं और दो राज्यों के दौरे और मुझे जो फोन आ रहे हैं, उससे मुझे यही प्रोत्साहन मिल रहा है। हालांकि, उन्होंने बताया कि मोहसिना किदवई, सैफुद्दीन सोज और थंपनूर रवि (केरल) जैसे कुछ वरिष्ठ नेताओं ने अपना समर्थन देने का वादा किया है।

उन्होंने पार्टी के कुछ शीर्ष नेताओं द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए स्टैंड लेने के तरीके पर भी नाराजगी व्यक्त की – जो पार्टी में आधिकारिक उम्मीदवार हैं और थरूर के खिलाफ खड़े हैं। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के. सुधाकरन, जो अब तक मतदाताओं से उनके तर्क के अनुसार वोट डालने के लिए बोल रहे थे, ने सोमवार को खड़गे की प्रशंसा करते हुए एक बयान जारी किया था।

थरूर ने कहा कि उनका बयान उनका निजी विचार है। थरूर ने कहा, दिशानिर्देश है कि पार्टी के पदाधिकारियों को प्रचार करने के लिए किसी पद पर नहीं होना चाहिए। इसे केंद्रीय चुनाव अधिकारियों को देखना होगा और मुझे उम्मीद है कि वे ऐसा करेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : साल भर में एक बार ही खुलता है “कंकाली मठ” सैकड़ों…

उन्होंने कहा कि उनके पास आगे बहुत कम समय है और अब तक उन्हें मतदाताओं के संपर्क नंबर नहीं मिले हैं और उन्हें बुधवार को यह मिलने की उम्मीद है। थरूर ने यह भी कहा कि यह एक गुप्त मतदान है और किसी को नहीं पता होगा कि किसने किसे वोट दिया और उनकी उम्मीदवारी न केवल कांग्रेसियों के बीच बल्कि लोगों के बीच भी पार्टी को मजबूत करने के लिए है।