spot_img

T20 World Cup 2022 से पहले ही टीम इंडिया को लगा झटका, बुमराह बाहर…

HomeSPORTST20 World Cup 2022 से पहले ही टीम इंडिया को लगा झटका,...

मुंबई। T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस पूरी सीरीज़ से टीम इंडिया के मेन बॉलर जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से बाहर हो गए है।

भैयाजी ये भी देखें : ऐक्ट्रेस श्रुति हासन ने शूटिंग के शेड्यूल से निकला समय…घूम रही तुर्की…

अब BCCI की तरफ से इस मामलें बुमराह की जगह एक गेंदबाज़ को टीम में जगह देने की तैयारी की जा रही है। जिसके बाद बीसीसीआई आधिकारिक ऐलान करेगा।

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में ही वापसी की थी, उससे पहले वह चोट की वजह से बाहर थे. लेकिन वह वापसी के बाद सिर्फ दो ही मैच खेल पाए, साथ ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए पहले मैच में भी वह प्लेइंग-11 में शामिल नहीं हुए थे।

चोट के चलते ही जसप्रीत बुमराह एशिया कप-2022 में हिस्सा नहीं ले पाए थे और भारतीय टीम वहां सुपर-4 स्टेज से ही बाहर हो गई थी। जसप्रीत बुमराह को लगी चोट गंभीर है और वह क्रिकेट मैदान से करीब 4 से 6 महीने तक दूर रह सकते है। बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से जसप्रीत बुमराह के T20 World Cup 2022 से बाहर होने की पुष्टि की है।

T20 World Cup 2022 : ये है स्टैंडबाय

टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

भैयाजी ये भी देखें : एक्टर चियान विक्रम बोले-ऐश्वर्या राय बच्चन हैं एक दम परफेक्ट

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।