spot_img

कुम्हारी नरसंहार पर बोले नेताप्रतिपक्ष चंदेल, “कानून व्यवस्था का आइना”

HomeCHHATTISGARHकुम्हारी नरसंहार पर बोले नेताप्रतिपक्ष चंदेल, "कानून व्यवस्था का आइना"

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने दुर्ग जिले के कुम्हारी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की एक साथ हत्या को छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था का आइना करार देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू इस शीशे में अपनी सरकार का विद्रूप चेहरा देख लें।

भैयाजी ये भी देखें : कुम्हारी में पूरे परिवार की हत्या, ओडिशा से आकर खेती करता…

बेहतर कानून व्यवस्था और स्मार्ट पुलिसिंग का राग सुनाते नहीं थकने वाले मुख्यमंत्री, गृहमंत्री के गृह जिले में ही कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। जिनसे अपने घर की व्यवस्था नहीं सम्हल रही, वे प्रदेश की कानून व्यवस्था क्या खाक सम्हालेंगे।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य को कांग्रेस की सरकार ने चार साल में अपराधगढ़ बना दिया। नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े के अनुसार बलात्कार के मामले में छत्तीसगढ़ देश में 6 वें, हत्या के मामले में नंबर 3, डकैती के मामले में 5 वें, फिरौती के लिए अपहरण में नंबर 4, गैंगरेप के मामले में 12 वें, अपहरण के मामले में 7 वें और आत्महत्या के मामले में नंबर 2 पर है।

राज्य के हर जिले में हालात बदतर हो चुके हैं। सामूहिक नरसंहार की वारदातों में भयंकर बढ़ोत्तरी हुई है। आये दिन दोहरे तिहरे हत्याकांड के मामले सामने आ रहे हैं। महिला उत्पीड़न की स्थिति यह है कि नन्हीं बेटियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक के साथ दुष्कर्म, सामूहिक बलात्कार और हत्या की घटनाओं में दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि हो रही है।

भैयाजी ये भी देखें : सड़क पर संग्राम : रमन बोले “मेंटेन नहीं कर रही सरकार”…

माफियाराज चल रहा है। किसी भी मामले में सरकार का कोई सख्त कदम सामने आने की उम्मीद किसी को नहीं रह गई है। पूरे प्रदेश में अपराधी तांडव मचा रहे हैं। चौतरफा हाहाकार है।छत्तीसगढ़ की जनता का दिल जल रहा है और सरकार चैन की बंसी बजा रही है।