spot_img

दिसंबर से जनवरी तक होगा अखिल भारतीय बागबाहरा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

HomeCHHATTISGARHदिसंबर से जनवरी तक होगा अखिल भारतीय बागबाहरा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

महासमुंद। बागबाहरा में अखिल भारतीय बागबाहरा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन दिसंबर जनवरी माह तक किया जाएगा। बागबाहरा के सभी सामाजिक व्यापारी व राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों प्रमुखों ने सर्वसम्मति से अशोक अग्रवाल को कबड्डी प्रतियोगिता का अध्यक्ष चुना है।

भैयाजी ये भी देखें : दल्लीराजहरा में अफसरों से बोले CM भूपेश, समय पर पूर्ण हो…

इस प्रतियोगिता में महिला एवं पुरुष कबड्डी का आयोजन होना है। आयोजन के पूर्व महिला एवं पुरुष टीमें नगर में भ्रमण कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। इस आयोजन में महाराष्ट्र, केरल, जम्मू कश्मीर, मध्य प्रदेश, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश, पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, तेलंगाना आदि राज्यों की टीमें शामिल होंगी।

इस आयोजन के संबंध में अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने बताया कि “दिसंबर जनवरी माह तक क्षेत्र के खेल प्रेमियों का उत्साह का माहौल रहेगा। अखिल भारतीय बागबाहरा कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन के लिए हमे यहाँ के सभी जनप्रतिनिधियों का विशेष सहयोग मिल रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : भेंट मुलाक़ात : केवल केंचुआ पालने से ही सच हो गए…

जिसमें विशेष रूप से संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव आएगी आकर इस आयोजन को सफल बनाने में खुद ही मैदान में जुटे हुए है। उनके आलावा भी इस प्रतियोगिता के लिए व्यापारी वर्ग का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।