spot_img

प्रतिमा विसर्जन के दौरान बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर गायब, मचा हड़कंप

HomeCHHATTISGARHप्रतिमा विसर्जन के दौरान बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर गायब, मचा हड़कंप

कोरबा। जिले में भगवान विश्‍वकर्मा की प्रतिमा के नहर में विसर्जन (KORBA NEWS) के दौरान बिजली कंपनी के कनिष्‍ठ यंत्री (जूनियर इंजीनियर) के गायब होने की सूचना है। इसके बाद से हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी भी अपने स्‍तर पर उसकी पतासाजी में जुटे हैं।

पूरा मामला कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र का है। ग्राम बरपाली के विद्युत वितरण केंद्र में अधिकारी-कर्मचारियों ने मिलकर भगवान विश्‍वकर्मा की प्रतिमा स्‍थापित की थी। रविवार को हवन-पूजन संपन्‍न कराने के बाद देर शाम प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले। बिजली कंपनी के वाहन में ही अधिकारी-कर्मचारी प्रतिमा लेकर नाचते-गाते गांव में ही बहने वाली नहर गए थे। यहां पानी में उतरकर प्रतिमा को विसर्जित किया गया।

भैयाजी ये भी देखें : खून से लथपथ मिली युवक की लाश, सुबह घर से निकला, फिर नहीं लौटा

विसर्जन के बाद पता चला कि कंपनी के जूनियर इंजीनियर उनेन्द्र कमर (KORBA NEWS)  गायब हैं। उसकी पतासाजी की गई, लेकिन कहीं नजर नहीं आने पर नहर में ही बह जाने की आशंका से हड़कंप मच गया। तत्‍काल पुलिस की डायल 112 टीम को सूचना दी गई। मौके पर टीम पहुंच गई और जवानों ने पतासाजी शुरू की, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

बगैर चश्मे के ठीक से नहीं दिखता था, बहने की आशंका

उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस (KORBA NEWS)  की टीम 50 वर्षीय जूनियर इंजीनियर की खोज में जुटी है। आशंका है कि वे नहर में बह गए हैं। पिछले दिनों हुई बारिश के कारन नहर में बहाव तेज है। इससे उनके दूर बह जाने की आशंका है। बगैर चश्मे के उन्हें ठीक से दिखाई नहीं देता था और जब प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था तब अँधेरा भी हो चुका था।