spot_img

दोस्तों संग पार्टी मनाने गया युवक नदी में डूबा, तलाश जारी

HomeCHHATTISGARHदोस्तों संग पार्टी मनाने गया युवक नदी में डूबा, तलाश जारी

भिलाई। दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिए बलौदी (BHILAI NEWS) गया एक युवक शिवनाथ नदी में डूब गया। पार्टी मनाने के बाद वे सभी बेलौदी एनीकट में नहा रहे थे। नहाने के दौरान ही उसका पैर फिसला और वो नदी में बह गया। सूचना मिलने पर मोहन नगर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया। लेकिन, अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू आपरेशन को रोकना पड़ा। अब रविवार को फिर से उसकी तलाश की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखें : सेंट्रल जेल में महिला प्रहरी की पिटाई करने वाली आरोपी को जिला बदर करने की तैयारी

पुलिस के मुताबिक सिकोलाभाठा दुर्ग निवासी दाऊ ठाकुर (32) शनिवार को अपने सात दोस्तों (BHILAI NEWS)  के साथ पार्टी मनाने के लिए बेलौदी गया हुआ था। शाम तक दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के बाद वे सभी वापस निकले। लेकिन, रास्ते में वे लोग फिर से बेलौदी एनीकट पर रुके। वहां पर दाऊ ठाकुर नहाने लगा। अभी शिवनाथ नदी में पानी का बहाव ज्यादा है। नहाने के दौरान शाम करीब पांच बजे दाऊ ठाकुर का पैर फिसला और वो नदी में बह गया। उसके दोस्तों ने पुलिस को जानकारी दी।

मोहन नगर पुलिस और एसडीआरएफ के जवान मौके (BHILAI NEWS) पर पहुंचे। एसडीआरएफ के जवानों ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू ही किया था कि अंंधेरा हो जाने के कारण आपरेशन को रोकना पड़ा। अब रविवार को फिर से रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि दाऊ ठाकुर मजदूरी का काम करता था। उसके साथ पार्टी मनाने गए युवक भी मजदूरी का ही काम करते थे।