spot_img

Breaking : मोहला मानपुर अंबागढ़ को 106 करोड़ की CM भूपेश ने दी सौगात

HomeCHHATTISGARHBreaking : मोहला मानपुर अंबागढ़ को 106 करोड़ की CM भूपेश ने...

मोहला। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवगठित जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के शुभारंभ अवसर पर 106 करोड़ 27 लाख 95 हजार रूपएके कार्य का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया। इसके साथ ही साथ उन्होंने जिला शुभारंभ कार्यक्रम में 103 हितग्राहियों को 12 लाख 10 हजार रूपए की सामग्री का भी वितरण किया है।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : भिलाई में CBI की दबिश, पांच ठिकानों पर…

इस दौरान सीएम बघेल ने कहा कि “आज 106 करोड़ रुपए का भूमिपूजन लोकार्पण किया हूं। इन सब में विशेष बात यह है कि पहली बार छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति का अनावरण करने का मौका मिला।”

सीएम ने आगे कहा कि “हमारी सरकार बनने पर वित्त विभाग ने बड़े आंकड़े पेश किए थे, हमने सभी किसानों का कर्ज माफ किया। छत्तीसगढ़ में विकास की अवधारणा में व्यक्ति को केंद्र में रखा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में हम किसान और संग्राहकों की जेब में पैसे डालने का काम कर रहे हैं। हमने बिजली बिल आधा किया है और कुछ लोग इसे रेवड़ी कहते हैं ये किसानों, संग्राहकों और आम जनता का अपमान है।

बघेल ने कहा कि “आज राज्य में हर कोई खुशहाल है, हर किसी को सुविधा और सम्मान के साथ सर ऊंचा करके जीने का अधिकार मिलना चाहिए। किसानों के बच्चे भी अंग्रेजी स्कूल में पढ़ रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : स्वामी आत्मानंद स्कूल है छत्तीसगढ़ के शिक्षा के क्षेत्र में एक…

हमारी सरकार में हम 279 स्कूल खोल चुके हैं, अगले साल तक 427 स्कूल खुल जाएंगे। हम छत्तीसगढ़ की संस्कृति को बढ़ाने का काम कर रहे हैं, स्थानीय पर्व में भी छुट्टी दी गई है। प्रशासन जितना नजदीक रहेगा, लोगों को उतना ही ज्यादा लाभ मिलेगा।”