spot_img

Whatsapp के ग्रुप चैट में जल्द दिखाई देगी आईमैसेज जैसी प्रोफाइल फोटो

HomeINTERNATIONALBUSINESSWhatsapp के ग्रुप चैट में जल्द दिखाई देगी आईमैसेज जैसी प्रोफाइल फोटो

नई दिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Whatsapp ग्रुप चैट के भीतर आईमैसेज जैसी प्रोफाइल फोटो लाने की योजना बना रहा है। वाबेटाइंफो के अनुसार, मंच कुछ ऐसा ग्रुप प्रतिभागियों की प्रोफाइल फोटो पेश करने की योजना बना रहा है जिसका लंबे समय से अनुरोध किया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : छतीसगढ दौरे पर आएंगे अमित शाह, तय हुए कार्यक्रम…

जब यह सुविधा बीटा टेस्टर के लिए जारी की जाएगी, तो ऐप के भविष्य के अपडेट में ग्रुप चैट के भीतर आने वाले सभी संदेशों के बगल में ग्रुप के अन्य प्रतिभागियों की प्रोफाइल फोटो दिखाई देंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया, जैसा कि प्रतिक्रिया पूर्वावलोकन के साथ होता है, इस सुविधा को अक्षम करने का कोई तरीका नहीं है क्योंकि यह हमेशा सभी Whatsapp ग्रुप प्रतिभागियों के लिए डिफॉल्ट रूप से सक्षम होगा और इसके लिए कोई स्विच नहीं है। यह फीचर विकास के अधीन है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि व्हाट्सएप लोगों के लिए बदलाव कब जारी करेगा।

हाल ही में, Whatsapp ने एक फीचर जारी करना शुरू किया है, जो ग्रुप एडमिन को ग्रुप के किसी भी मैसेज को कुछ लकी बीटा टेस्टर्स को डिलीट करने देता है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह ग्रुप एडमिन के लिए एक महत्वपूर्ण फीचर है क्योंकि वे अंतत: अपने व्हाट्सएप ग्रुप को बेहतर तरीके से मॉडरेट कर सकते हैं।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ दौरे पर “संसदीय लोक लेखा समिति” बस्तर में देख रहे…

इसके अलावा, जब ग्रुप में सभी के लिए एक संदेश हटा दिया जाता है, तो ग्रुप के अन्य सभी प्रतिभागी देख सकते हैं कि एक निश्चित ग्रुप एडमिन ने संदेश को हटा दिया है।