spot_img

Video : CM बोले जाम पीकर भाजपाई मस्त, रमन का जवाब पद की मर्यादा गिराई

HomeCHHATTISGARHVideo : CM बोले जाम पीकर भाजपाई मस्त, रमन का जवाब पद...

 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल पर सीएम भूपेश बघेल द्वारा दिए गए बयान पर जमकर सियासी बवाल खड़ा हुआ है। इस मामलें में तमाम भाजपा नेताओं ने सीएम भूपेश पर तीखा हमला बोला है।

भैयाजी ये भी देखें : स्वास्थ्य सेवा शिविर में पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा-मरीजों की सेवा ही मानव…

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने भी इस मामलें में जमकर निशाना साधा है। डॉ. रमन ने कहा कि “कांग्रेस सरकार के जैसे-जैसे दिन पूरे हो रहे हैं, भूपेश बघेल की भाषा का स्तर गिरता जा रहा है। मुख्यमंत्री पद की मर्यादा का भी भान भूपेश जी को नहीं है, एक सीएम की भाषा इतनी घटिया हो सकती है, मुझे आश्चर्य होता है।”

इधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि “मुख्यमंत्री समेत तमाम कांग्रेस नेताओं की बदजुबानियां गंभीर चिंता का विषय है। साव ने कहा कि एक सशक्त विपक्ष के रूप में भाजपा लगातार जन सरोकारों से संबंधित विषयों पर आन्दोलन कर आ रही है। यह हमारा लोकतांत्रिक और संवैधानिक अधिकार है।

भैयाजी ये भी देखें : भाजयुमों के प्रदर्शन के दौरान बंद रहेगी आधा दर्जन से ज़्यादा…

लेकिन विपक्ष के सवालों से बौखला कर कांग्रेस के नेतागण जिस तरह की शब्दावली का इस्तेमाल करते हैं, वे न केवल घोर आपत्तिजनक है बल्कि सीधे तौर पर यह कहा जा सकता है कि ऐसा बोलना उनके संस्कारों पर गंभीर सवाल पैदा करते हैं।”