spot_img

मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI का बड़ा एक्शन, देश छोड़ने पर लगी रोक

HomeNATIONALमनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI का बड़ा एक्शन, देश छोड़ने पर लगी...

दिल्ली। सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (MANISH SISODIYA) के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। एफआईआर दर्ज करने के बाद अब सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है। लुक आउट सर्कुलर में सिसोदिया समेत 14 आरोपियों के नाम शामिल हैं।

मनीष सिसोदिया समेत वो सभी आरोपी जिनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है, वो अब देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं। गौरतलब है कि लुक आउट सर्कुलर किसी व्यक्ति को देश छोड़ने से रोकता है और अगर वो इसका उल्लघंन करता है तो उसे हिरासत में लिया जा सकता है।

भैयाजी यह भी देखे : Weather Alert : छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी..

सिसोदिया (MANISH SISODIYA)  समेत इस मामले में 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इससे पहले सीबीआई ने तीन आरोपियों को शनिवार को सीबीआई मुख्यालय बुलाया था। जहां उनके बयान दर्ज किए गए। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्हें घर जाने दिया गया। उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

बता दें कि सीबीआई के छापे के बाद से दिल्ली की राजनीति में बीजेपी और कांग्रेस आप पर हमलावर हो गई है। दोनों पार्टियों के नेता सिसोदिया (MANISH SISODIYA) के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ-साथ उनका इस्तीफा भी मांग रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि यह सब राजनीतिक साजिश है। मनीष सिसोदिया ने कोई घोटाला नहीं किया है।