spot_img

युवा मोर्चा 24 अगस्त को करेगा सीएम हाउस का घेराव, तेजस्वी सूर्या होंगे शामिल

HomeCHHATTISGARHयुवा मोर्चा 24 अगस्त को करेगा सीएम हाउस का घेराव, तेजस्वी सूर्या...

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा (BHAJYUMO) युवाओं के रोजगार के मुद्दे को लेकर 24 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रही है। प्रदेशभर से एक लाख युवाओं की रैली राजधानी में निकालने की तैयारी है।

मोर्चा का यह कार्यक्रम उस समय आया है, जब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दोनों बदल दिए गए हैं। सीएम हाउस के घेराव के माध्यम से भाजपा अपने नए नेतृत्व का दम दिखाने की तैयारी में है। यही कारण है कि युवा मोर्चा के साथ भाजपा भी इस अभियान में जुट गई है। इसके लिए सभी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। दरसअल, केंद्रीय संगठन इस प्रदर्शन के बहाने प्रदेश संगठन में हुए बदलाव की भी टोह लेने की तैयारी में है।

भैयाजी यह भी देखे: बिजली कनेक्शन काटने की चेतावनी देकर सेवानिवृत्त कर्मी से 5.35 लाख की ठगी

हर बूथ से 25 युवाओं को शामिल होने का लक्ष्य

भाजपा ने प्रदर्शन में हर बूथ (BHAJYUMO)  से 25 युवाओं को शामिल होने का लक्ष्य तय किया है। प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष बिलासपुर संभाग से आते हैं। ऐसे में वहां से ज्यादा युवाओं के राजधानी पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। ट्रेन और सड़क मार्ग से युवा एक दिन पहले ही राजधानी पहुंचने की तैयारी में हैं। बिलासपुर में घेराव की तैयारी को लेकर क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित वरिष्ठ नेताओं ने बैठक भी ली है।

वहीं, राजधानी में वरिष्ठ नेता एक बार फिर सक्रिय हुए हैं। प्रदर्शन के बहाने जनता से जुड़ाव का संदेश देने के लिए सभी नेता सक्रिय हैं। भाजयुमो (BHAJYUMO)  के आंदोलन में पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से पांच हजार युवाओं को शामिल करने का लक्ष्य तय किया गया है। इसे लेकर मूणत ने गुरुवार को सोनकर बाड़ी सुंदर नगर में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडलों के पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि इस दमनकारी, कमीशनखोरी और वादाखिलाफी करने वाली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन से सरकार को अपदस्थ करने की उल्टी गिनती की शुरुआत होगी।