spot_img

आमिर की लाल सिंह से आगे निकल गई “कार्तिकेय 2” प्रभास ने दी बधाई…

HomeENTERTAINMENTआमिर की लाल सिंह से आगे निकल गई "कार्तिकेय 2" प्रभास ने...

मुंबई। सुपरस्टार प्रभास ने चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित और निखिल सिद्धार्थ -अनुपमा परमेश्वरन द्वारा अभिनीत “कार्तिकेय 2” की यूनिट को ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई दी है।

भैयाजी ये भी देखें : पैर में फैक्चर के बाद बोली शिल्पा शेट्टी…मैं बिना रुके काम करूंगी

सोशल मीडिया पर प्रभास ने कहा, अभिनेता निखिल, अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, निर्देशक चंदू मोंडेती और कार्तिकेय 2 की पूरी टीम को उनकी ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए निखिल सिद्धार्थ ने कहा, प्रभास भाई शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। कार्तिकेय 2 की टीम हम आपके संदेश से अभिभूत हैं।

पूरे भारत में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर पहले से ही कई सारी खबरें सामने आ रही थी, फिल्म ने हिंदी बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे कई लोगों को हैरानी हुई है। जहां शनिवार को फिल्म के हिंदी में 157 शो थे, वहीं रविवार को यह संख्या बढ़कर 245 हो गई। सोमवार तक हिंदी में शो बढ़कर 274 हो गए।

भैयाजी ये भी देखें : साउथ इंडियन मूवीज में काम करना चाहती हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय

प्रतिष्ठित ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि, वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी की बदौलत फिल्म ने उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने शनिवार को जहां सात लाख रुपये कमाए, वहीं रविवार को इसने 28 लाख रुपये कमाए और सोमवार को यह संख्या बढ़कर 1.10 करोड़ रुपये हो गई।