spot_img

जैकलिन 200 करोड़ की वसूली के मामले में आरोपी, विदेश जाने पर रोक

HomeNATIONALजैकलिन 200 करोड़ की वसूली के मामले में आरोपी, विदेश जाने पर...

मुंबई। 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बुधवार 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी ऑफिस पहुंचीं। जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में प्रमुख गवाह हैं। ED पहले भी जैकलीन से पूछताछ कर चुका है। इससे पहले जैकलीन को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया था। वो सलमान खान के ‘द-बैंग’ टूर के लिए सऊदी अरब के रियाद जा रहीं थीं। बता दें कि मामले का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में है।

भैयाजी यह भी देखे: उत्तराखंड में आज से खेली जाएगी मक्खन-दूध की होली

ED का आरोप है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर के साथ डेट कर रही थीं। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट भी दिए हैं। इनमें ज्वैलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा भी शामिल है। इनमें से घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए, जबकि पर्शियन बिल्लियों की कीमत 9 लाख रुपए बताई गई है। इसके अलावा सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को करोड़ों की बीएमडब्ल्यू कार भी गिफ्ट की थी। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार लेने की बात कबूली थी।

सुकेश के साथ किस करती दिखीं थीं जैकलीन 

इससे पहले जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की सुकेश चंद्रशेखर के साथ किस करती हुई सेल्फी वायरल हुई थी। बताया गया है कि ये सेल्फी दोनों ने चेन्नई के एक होटल में खींची थी। इस ठगी मामले में ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल और 6 अन्य लोगों के खिलाफ 7 हजार पेज की चार्जशीट दायर की है। ईडी ने 23 अगस्त, 2021 को सुकेश के चेन्नई में सी-फेसिंग बंगला सीज कर लिया था। बंगले से 82.5 लाख रुपए, 2 किलो सोना और 12 से ज्यादा लग्जरी कारें जब्त की गई थीं।