spot_img

जम्मू-कश्मीर में एक घंटे के भीतर दो हमले, एक पुलिसकर्मी सहित दो घायल

HomeNATIONALजम्मू-कश्मीर में एक घंटे के भीतर दो हमले, एक पुलिसकर्मी सहित दो...

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक घंटे के भीतर आतंकियों ने सोमवार शाम दो लग-अलग जगहों पर ग्रेनेड (HAMLA) फेंका। पहला हमला बडगाम के गोपालपोरा चडूरा इलाके में किया गया, जिसमें एक नागरिक करण कुमार सिंह घायल हो गए। उसे इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भेजा गया है।

भैयाजी यह भी देखे: चीन का जासूसी जहाज पहुँचा श्रीलंका, भारत ने जताई थी आशंका

वहीं, दूसरी घटना श्रीनगर की हैं, जहां आतंकियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर ग्रेनेड फेंका। इसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई है। सुरक्षाबलों ने इलाका घेर लिया है। सर्च ऑपरेशन (HAMLA) जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से एक स्कूटी जब्त किया गया है, जिसका इस्तेमाल लश्कर के दो आतंकी कर रहे थे। इसके अलावा इसके अलावा, एक एके-74 राइफल और दो हथगोले बरामद किए गए हैं।

एक दिन पहले CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैक

एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैक किया। श्रीनगर के अली मस्जिद ईदगाह क्षेत्र के पास हुए हमले (HAMLA) में एक पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। घायल पुलिसकर्मी की पहचान CRPF की 161वीं बटालियन के सब इंस्पेक्टर परवेज राणा के तौर पर की गई थी। पुलिस के मुताबिक, आतंकी हमले के बाद फरार हो गए वहीं, 13 अगस्त को दो अलग-अलग हमलों में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी।