spot_img

Breaking : रायगढ़ में दो मालगाड़ियां टकराई, कई डिब्बे पटरी से उतरे…

HomeCHHATTISGARHBILASPURBreaking : रायगढ़ में दो मालगाड़ियां टकराई, कई डिब्बे पटरी से उतरे...

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। हादसे में माल गाडी के कई डिब्बे भी बेपटरी हो गई है।जानकारी के मुताबिक रायगढ़ रेलवे स्टेशन के आउटर वाले इलाके में दो मालगाड़ियों सीधी भिड़ंत हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : ITBP ने चलाया “हर घर तिरंगा” अभियान, बहनों ने बांधी जवानों…

इस भिड़ंत में एक तरफ मालगाड़ी के तक़रीबन अआधा दर्जन डिब्बे पटरी से उतर गए है। वहीं बिलासपुर-रायगढ़ तीसरी लाइन के अलावा OHE पोल भी क्षतिग्रस्त हुए है।

इस हादसे की ख़बर मिलते ही रेलवे की टीम मौके पर पहुंचकर इस रूट को जल्द से जल्द क्लीयर करने के लिए जुट गई है। इसके आलावा मामले की जांच के लिए बिलासपुर से भी रेलवे अधिकारीयों की एक टीम मौके पर मौजूद है।

बिलासपुर रेलवे ज़ोन के CPRO साकेत रंजन ने बताया कि मुंबई-हावड़ा मेन लाइन के करीब जेएसपीएल के साइडिंग में हादसा हुआ है। इससे मुंबई-हावड़ा रेल लाइन पर गाड़ियों का परिचालन प्रभावित नहीं हुआ है, हादसे के बाद रेलवे की टीम सुधार कार्य में जुटी हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : बस्तर में डेंगू से 18 साल की युवती की मौत…अब तक…

रंजन ने बताया कि रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास कोतरारोड सिग्नल के पास मालगाड़ी इंजन खराब होने की वजह से खड़ी थी, जिसके लिए दूसरा इंजन लगाकर ले जाने की तैयारी चल रही थी। तभी भूपदेवपुर की ओर से दूसरी मालगाड़ी आई और खड़ी मालगाड़ी से आकर टकरा गई।