spot_img

जॉन अब्राहम के साथ फिल्म “तेहरान” में नज़र आएंगी ऐक्ट्रेस मानुषी छिल्लर…

HomeENTERTAINMENTजॉन अब्राहम के साथ फिल्म "तेहरान" में नज़र आएंगी ऐक्ट्रेस मानुषी छिल्लर...

मुंबई। पूर्व मिस वर्ल्ड और ऐक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने हाल ही में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपनी शुरूआत की थी। अब मानुषी फिल्म “तेहरान” में जॉन अब्राहम के साथ नज़र आएंगी।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “कैडेवर” में पुलिस सर्जन की भूमिका में ऐक्ट्रेस अमला, 12 को रिलीज़…

ऐक्ट्रेस मानुषी ने कहा कि वे आभारी है की उन्हें विभिन्न भूमिकाएं निभाने को मिल रही है, जो उन्हें एक कलाकार के रूप में और अधिक मज़बूती से स्थापित करने में मदद करेगा। इसके साथ ही उन्हें उनकी अभिनय साख दिखाने का मौका भी देगी।

फिल्म “तेहरान” सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और अभिनेत्री ने पहले ही फिल्म के दूसरे शेड्यूल पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म पर बात करते हुए मानुषी ने कहा कि “हां, मैंने जॉन अब्राहम के साथ अपनी फिल्म तेहरान का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है।”

उन्होंने बताया कि अपने करियर के शुरूआती चरण में प्रयोग करने और विविध भूमिकाएं निभाने से उन्हें एक निश्चित मान्यता मिलती है, तेहरान एक ऐसी परियोजना है जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।

फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा किया जा रहा है, जो मानुषी के प्रति बेहद सहायक रहा है, क्योंकि वह अभी भी सिनेमा की दुनिया से परिचित हो रही है।

बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तेहरान का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है, जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है, जिसे दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल ने प्रोड्यूस किया है।