spot_img

बड़े परदे पर नज़र आएगी रश्मिका मंदना और विक्की कौशल की जोड़ी…

HomeENTERTAINMENTबड़े परदे पर नज़र आएगी रश्मिका मंदना और विक्की कौशल की जोड़ी...

मुंबई। साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएँगे। दोनों ने एक फिल्म के सेट से कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं।

भैयाजी ये भी देखे : दिल्ली जाएंगी ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, फिल्म “एनीमल” की करेंगी शूटिंग…

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका ने गेंद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उसने आंखों, नाक और मुंह से एक चेहरा दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका ने विक्की कौशल को टैग किया है। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है “जाहिर है, शूटिंग के दिन यह मेरा लुक है।”

इधर एक्टर विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, सभी को हरे रंग के चेहरे के साथ खड़े होने के लिए कहा गया। हालांकि, बाद में विक्की ने अपने इंस्टा पर एक और कहानी पोस्ट की जिसमें फिर से आंखों, नाक और मुंह के साथ एक गेंद दिखाई गई।

उन्होंने लिखा, आपके साथ काम करना भी बहुत अच्छा रहा। उनकी पोस्ट का जवाब देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, किसी ने मुझे एक वायरस की तरह दिखने वाला पोस्ट किया है। धन्यवाद, मैं इससे प्रभावित हूं। लव यू…

हालांकि दोनों ही कलाकारों ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वे किस पर फिल्म काम कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका, रणबीर कपूर के साथ एनिमल में काम कर रही हैं।

वह अमिताभ बच्चन अभिनीत अलविदा से बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरूआत करेंगी। वहीं अभिनेता विक्की कौशल गोविंदा नाम मेरा और सैम बहादुर में नजर आएंगे।