spot_img

हड़ताली कर्मचारियों के लिए बोले सीएम भूपेश, “बातचीत के द्वार खुले है…”

HomeCHHATTISGARHहड़ताली कर्मचारियों के लिए बोले सीएम भूपेश, "बातचीत के द्वार खुले है..."

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशभर के विभिन्न कर्मचारी संगठनों द्वारा ज़ारी हड़ताल के बीच एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों से बातचीत के द्वार खुले हुए हैं।

भैयाजी ये भी देखे :जुलाई में 1,48,995 करोड़ हुआ GST कलेक्शन, बीते साल से 28 फीसदी ज़्यादा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “कर्मचारियों के लिए हमेशा बातचीत के द्वार खुले हुए हैं।” बघेल से जब कर्मचारी संगठन द्वारा वेतन कटौती और इसके निर्देश को फाड़ने से जुड़ा हुआ भी सवाल पत्रकारों ने किया,

जिस पर उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं होने की बात कहीं। दरअसल सीएम बघेल आज शिवरीनारायण दौरे पर है। इससे पहले मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कई मुद्दों में चर्चा की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में हो रही बारिश को लेकर कहा कि “लगभग सभी जगह अच्छी बारिश हो रही है । लेकिन, कुछ जगहों पर कम बारिश की बात सामने आई है। ऐसे में मुख्य सचिव को निर्देश दिया गया है कि वो कलेक्टर से बात कर नजरी आंकलन करें।”

राउत की गिरफ्तारी, केंद्र पर साधा निशाना

मुखिया बघेल ने संजय राउत को ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने को लेकर केंद्र सरकार और ईडी पर जमकर निशाना साधा। सीएम भूपेश ने कहा कि ईडी एक राजनीतिक उद्देश्य के लिए काम कर रहा है। पिछले 8 सालों के ईडी का इतिहास देखेंगे तो पता चल जाएगा कि जो BJP का विरोध करेगा ईडी उसको अपना निशाना बनाएगी। सीएम ने कहा कि गैर भाजपा राज्यों में ईडी दबाव बनाने का काम कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking: CM बघेल के निर्देश, कम बारिश वाले इलाकों का हो…

छत्तीसगढ़ मॉडल पर की चर्चा

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ मॉडल और गुजरात मॉडल को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशनों पर करोड़ों खर्च कर सजाती-संवारती है, उसके बाद निजी हाथ में बेच देती है। दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में हम लोगों के खातों में सीधा पैसा डालने का काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात मॉडल लोगों के जेब से पैसा निकालने का काम कर रही और हम लोगों को सशक्त बनाने का।