spot_img

बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र के 75 जगहों पर करेगी ध्वजारोहण

HomeCHHATTISGARHबीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र के 75 जगहों पर करेगी ध्वजारोहण

रायपुर। आजादी की 75वीं वर्षगांठ को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने कार्यक्रम तय कर रही है। रायपुर में इस कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के लिए बाकायदा राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पहुंची। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में तमाम नेताओं को बुलाया गया और दिग्गजों ने बैठक की।

भैयाजी यह भी देखे: महाराष्ट्र में 10 से 9 लोगों की मंकीपॉक्स रिपोर्ट नेगेटिव

इस बैठक में तय किया गया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) आजादी के अमृत महोत्सव को इस तरह मनाएगी कि ज्यादा से ज्यादा लोगों से संगठन का जुड़ाव हो सके। जाहिर है आजादी के महोत्सव के जरिए भारतीय जनता पार्टी अपनी सियासी पैठ को मजबूत करने की पूरी कोशिश कर रही है। इसीलिए खास कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है। बैठक के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है । हर मोहल्ले हर क्षेत्र के घरों में तिरंगा फहराया जा सके इसके लिए प्रभारी बनाए गए हैं। यह भी तय किया गया है कि हर विधानसभा क्षेत्र की 75 जगहों पर ध्वजारोहण होगा।

कौशिक के मुताबिक इस ध्वजारोहण कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के नेता नहीं बल्कि समाज के प्रबुद्ध लोगों को सामने रखा जाएगा, ताकि लोगों का उन पर प्रभाव पड़ सके। स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े लोगों को भी इस कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा। कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने आए राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश संगठन के नेताओं को इसके लिए खास जिम्मेदारियां सौंपी है । बस्तर सरगुजा, रायपुर, दुर्ग जैसे संभागों में भारतीय जनता पार्टी विशेष कार्यक्रम करेगी।