spot_img

Breaking : सुकमा में पुलिस नक्सल मुठभेड़, एक नक्सली की मौत, सर्चिंग ज़ारी…

HomeCHHATTISGARHBASTARBreaking : सुकमा में पुलिस नक्सल मुठभेड़, एक नक्सली की मौत, सर्चिंग...

सुकमा। छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर मिली है। फौरी तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के गोगुंडा पहाड़ी के जंगलों में सुरक्षाबल के जवानों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे कलेक्टर, देखी व्यवस्था…लगवाया बूस्टर डोज़

इस मुठभेड़ में जवानों को एक बड़ी सफलता भी मिली है। जवानों ने इस मुठभेड़ में एक 1 नक्सली को मार गिराया है, फिलहाल उसकी शिनाख़्त नहीं की जा सकी है। वहीं जवानों को खुद पर भारी पड़ता देख नक्सली अपनी जान बचाकर जंगलों की तरफ भाग खड़े हुए है।

मुठभेड़ के बाद वहां सर्चिंग के दौरान मारे गए नक्सली के पास से एक देसी कट्टा समेत अन्य हथियार बरामद किए गए है। कयास लगाए जा रहे है इस मुठभेड़ में कई नक्सली मारे गए है, वहीं बड़ी संख्या में माओवादियों के घायल होने की भी संभावनाएं है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : गंगरेल बांध से छोड़ा जाएगा पानी, सीएम भूपेश ने…

फिलहाल इस हमले की पुष्टि करते हुए सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने कहा कि सुकमा जिले के गोगुंडा पहाड़ी के जंगलों में सुरक्षाबल के जवान और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें एक नक्सली के मारे जाने की पुष्टि की गई है। फिलहाल सर्चिंग ज़ारी है, फ़ोर्स के जंगल से लौटने पर ही पूरी जानकारी मिल पाएगी।