spot_img

किराना दुकान वाले को नक्सलियों ने पत्नी और बच्चे के सामने मारा, मुखबिरी का शक…

HomeCHHATTISGARHBASTARकिराना दुकान वाले को नक्सलियों ने पत्नी और बच्चे के सामने मारा,...

सुकमा। बस्तर संभाग के सुकमा जिले में नक्सलियों के एक व्यापारी के घर में घुस कर उसकी हत्या कर दी। माओवादियों कारोबारी को उसकी पत्नी और बच्चे के सामने ही पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

भैयाजी ये भी देखे : विधानसभा में धान खरीदी पर विपक्ष का हंगामा…किया वॉकआउट

इसके साथ ही नक्सलियों ने व्यापारी की पिकअप गाडी को भी आग के हवाले कर दिया। करीब 50 की संख्या में नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। ये पूरा मामला सुकमा जिले के पोलमपल्ली थाना क्षेत्र का बताया गया है, मामलें की सुचना के बाद जवानों की एक टीम गांव पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के पोलमपल्ली इलाक़े का रहने वाला मड़कम जोगा गांव में ही किराने की दुकान चलाता था। गुरुवार देर रात मड़कम के घर करीब 15-16 नक्सली घुस आए। नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए पत्नी और बच्चे के सामने मड़कम को बेरहमी से डंडे से पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद नक्सलियों ने पिकअप वाहन का डीजल टैंक तोड़कर आग लगा दी।

भैयाजी ये भी देखे : जिला अस्पताल में दुरुस्त होंगी सुविधा, दिल्ली के विशेषज्ञ डॉक्टरो ने किया निरीक्षण

नक्सलियों ने पोलमपल्ली थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर ही वारदात को अंजाम दिया ही। रात में आवाज सुनकर आसपास में रहने वाले लोग भी मौके पर पहुंच गए। वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। माओवादियों ने गांव में पर्चे फेंक व्यवसायी की हत्या करने की जिम्मेदारी ली है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच चल रही है।