spot_img

बेलगाम अपराध, नशे के कारोबार के खिलाफ 26 को विधानसभा का घेराव करेगी भाजपा

HomeCHHATTISGARHबेलगाम अपराध, नशे के कारोबार के खिलाफ 26 को विधानसभा का घेराव...

रायपुर। राजधानी रायपुर में बेलगाम अपराध और बढ़ते नशे के कारोबार के खिलाफ 26 जुलाई को भाजपा (BJP) ने विधानसभा घेराव करने की घोषणा की है। इसे लेकर भाजपा रायपुर जिला की बैठक जिला कार्यालय एकात्म परिसर में जिला प्रभारी खूबचंद पारख, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, भाजपा जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष की उपस्थिति में हुई।

भैयाजी ये भी देखे : मंदिर तोड़ने के मामले में BSP पर FIR

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने कहा कि कांग्रेस सरकार से जनता उकता गई है। झूठ बोलकर बनी छत भूपेश की कांग्रेस सरकार के रोज रोज के झूठ से जनता (BJP)  थक चुकी है। अब तो हालात यह हो गई है कि इनके जनघोषणापत्र समिति के अध्यक्ष व राज्य के दूसरे नंबर के मंत्री ने झूठ से ग्लानिवश अपने मुख्य विभाग से इस्तीफा दे दिया है। बैठक में पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने बेलगाम अपराध और बढ़ते नशा के व्यापार के खिलाफ 26 जुलाई को विधानसभा घेराव करने की घोषणा की।

853 मामले दर्ज

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी (BJP)  ने चेतावनी देते हुए कहा कि जैसे यह सरकार विपक्ष की आवाज से डरती है और विधानसभा सत्र छोटा रखती है। अगर इस सरकार ने विधानसभा सत्र का समय पहले अवसान कर दिया तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा जुलाई महीने में ही रायपुर में 853 मामले दर्ज हुए हैं।इसमें हत्या के सात, दुष्कर्म के 26 और अपहरण के 56 मामले हैं। छुरेबाजी में तो रायपुर नाबालिगों की प्रशिक्षण शाला बन गई है। लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के पीछे राजधानी में बढ़ता नशे का कारोबार भी जिम्मेदा