spot_img

मवेशियों को बचाते हुए पलटी हाइवा, चालक की हुई मौत

HomeCHHATTISGARHBILASPURमवेशियों को बचाते हुए पलटी हाइवा, चालक की हुई मौत

बिलासपुर। रतनपुर से कोयला लोड कर बिलासपुर (BILASPUR NEWS) आ रही हाइवा सीजी 10 के 2770 सेंदरी के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। पुलिस को जांच में पता चला कि चालक सड़क पर मवेशियों को बचाने का प्रयास करते हुए नियंत्रण खो बैठा, जिससे हाइवा अनियंत्रित होकर पलट गई और चालक की मौत हो गई। यातायात पुलिस का कहना है की हाइवे पट्रोलिंग लगातार मवेशियों को रास्ते से हटाती।

रांग साइड से बाइक का आना भी बनी वजह

बिहार के भगवतीपुर जिला कैमूर निवासी शिव धनीराम पिता कांशीराम (37) कोयला लोड हाइवा सीजी 10 के 2770 लेकर बिलासपुर की ओर आ रहा था। हाइवा अभी सेंदरी हाईस्कूल के पास पहुंची ही थी कि रांग साइड से एक बाइक सामने आ गई। इधर सड़क पर कुछ मवेशी बैठे व कुछ चहल कदमी कर रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे : खतरे के निशान से ऊपर बह रही इंद्रावती खातिगुड़ा डेम खोला गया तो संकट बढ़ेगा

उन्हें बचाने के दौरान हाइवा अनंयत्रित होकर पलट गई। सड़क हादसे (BILASPUR NEWS) में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी लगते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंची। मर्ग पंचनामा कर मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है। परिजन गुरुवार तक बिलासपुर पहुंच जाएंगे। कोनी पुलिस परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

सूखी जगह की तलाश में आते हैं मवेशी

जानकारों की माने तो बारिश के दिनों में जमीन गीली (BILASPUR NEWS) होने की वजह से मवशी सूखा स्थान ढूंढते हैं। सड़क सूखी होने की वजह से मवेशी वहीं डेरा जमा लेते हैं। रात में थोड़ी भी असावधानी होने पर वाहन दुर्घटना हो जा रही है।