spot_img

रिया ने ही सुशांत को ड्रग्स दी थी: NCB की चार्जशीट में रिया, उनके भाई शोविक आरोपी

HomeENTERTAINMENTरिया ने ही सुशांत को ड्रग्स दी थी: NCB की चार्जशीट में...

मुंबई। सुशांत सिंह  (SUSHANT SINGH RAJPUT) डेथ केस में बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने चार्जशीट दाखिल की। NCB ने कहा कि रिया ने ही सुशांत को ड्रग्स दी थीं। चार्जशीट में रिया के भाई शोविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस केस की स्पेशल कोर्ट में 27 जुलाई को सुनवाई होनी है। अगर रिया दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें 10 साल की जेल की सजा सुनाई जा सकती है।

भैयाजी यह भी देखे: वेब सीरीज़ “जादूगर” की ऐक्ट्रेस आरुषी बोली, चौकस रहने से काम में मिलती है मदद

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (SUSHANT SINGH RAJPUT)  की बॉडी उनके मुंबई स्थित घर में मिली थीं। सुशांत की फैमिली ने रिया और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। रिया और सुशांत रिलेशन में थे और लिव इन में रहते थे। सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया उनका घर छोड़कर चली गई थीं। आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती, उनके भाई समेत कई लोग जांच के दायरे में आए। इस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB ने जांच शुरू की थी।

रिया का भाई पेडलर्स के कॉन्टैक्ट में था

NCB ने बताया – रिया चक्रवर्ती ने आरोपी सैमुअल मिरांडा, भाई शोविक, दीपेश सावंत और अन्य आरोपियों से गांजा लिया था। रिया ने इसे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था। एक्ट्रेस ने इसकी पेमेंट मार्च और सितंबर 2020 के बीच की थी। इसके साथ ही इसमें यह भी कहा गया है कि रिया का भाई शोविक ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था और उनसे कई बार गांजा और चरस लिया था।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर CBI कर रही जांच

सुशांत सिंह राजपूत (SUSHANT SINGH RAJPUT) केस में NCB ड्रग्स एंगल से जांच शुरू की थी और रिया चक्रवर्ती सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। बतां दें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच CBI कर रही है।