spot_img

IND vs ENG Test : भारत से भिड़ने इंग्लैंड ने घोषित की टीम, एंडरसन को मिली जगह

HomeSPORTSIND vs ENG Test : भारत से भिड़ने इंग्लैंड ने घोषित की...

मुंबई। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा। इंग्लैंड ने मैच के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे : फिर से कंडोम बेचती दिखेंगी नुसरत भरुचा, “जनहित में जारी” का आ सकता है सीक्वेल

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया है, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा थे। इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने भारत के खिलाफ 15 खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

IND vs ENG Test में भारत के खिलाफ अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हुई है, जिन्होंने अपना पिछला मैच फिटनेस कारणों से नहीं खेला था। बाकी इंग्लैंड ने अपने 10 खिलाड़ी वही रखे हैं, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए तीसरे टेस्ट में खेले थे।

ये है इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड : बेन स्टोक्स (सी), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, सैम बिलिंग्स (विकेट), स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स (विकेट), जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप।

IND vs ENG Test में ये है भारत का परफॉर्मेंस

एजबेस्टन के मैदान में भारतीय टीम का खराब प्रदर्शन रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच इस मैदान पर कुल सात टेस्ट हुए हैं, जिसमें से छह में भारतीय टीम हारी (ड्रॉ- 1) है।

भैयाजी ये भी देखे : मीडिया रिपोर्ट में कहा रश्मिका ने माँगा कुत्ते के लिए टिकट, ऐक्ट्रेस ने उड़ाया मज़ाक…

इंग्लैंड की मौजूदा टीम से यहां जो रूट ने छह टेस्ट में लगभग 50 की औसत से 496 रन बनाए हैं। भारत की वर्तमान टीम से विराट कोहली ने यहां एक टेस्ट में शानदार शतक (149) की मदद से 200 रन बनाए हैं।