spot_img

महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले सीएम भूपेश- विपक्ष को बर्दाश्त नहीं कर पा रही बीजेपी

HomeCHHATTISGARHमहाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले सीएम भूपेश- विपक्ष को बर्दाश्त नहीं...

रायपुर। महाराष्ट्र में सियासी संकट को लेकर छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी विपक्ष को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। इसी कारण से किसी भी तरह सरकार गिराने में लगी है।

भैयाजी ये भी देखे : दंतेवाड़ा-सुकमा जिले की सीमा पर सुरक्षा बलों की नक्‍सलियों के साथ मुठभेड़, एक नक्‍सली ढेर

मुख्‍यमंत्री ने कहा, शिवसेना के नेता बागी हुए थे, उसके बाद मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया। भारतीय जनता पार्टी को जश्न मनाने की क्या जरूरत है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है। बीजेपी ने खेल खेला उसका असर क्या हुआ, रिजल्ट क्या आया, सामने है। महाराष्‍ट्र (CM BHUPESH BAGHEL) की सरकार को गिराने में भारतीय जनता पार्टी हर स्तर पर लगी रही और अंत में उन्हें सफलता मिली। बीजेपी का उद्देश्य सरकार को गिराना चाहे राजस्थान की बात हो, मध्य प्रदेश की बात हो चाहे या महाराष्ट्र की बात हो।

तोड़फोड़ की राजनीति को लेकर सीएम बघेल कहा, यदि कोई विधायक या गुट नाराज़ हो उसके बाद बदलाव समझ आता है, लेकिन जहां यह उद्देश्य हो कि किसी सरकार (CM BHUPESH BAGHEL) को गिराना है। उसके लिए घेराबंदी, बाड़ाबंदी, विधायकों की खरीफ-फरोख्त की जाए। चाहे राजस्थान हो मध्यप्रदेश हो कर्नाटक हो या फिर महाराष्ट्र। वैसे भी महाराष्ट्र में तो गली-गली घूम कर धरपकड़ कर ही रहे थे, जो उचित नहीं है।