spot_img

रायपुर में सिरफिरे आशिक ने चाकू से गले रेतकर कर दी प्रेमिका की हत्या

HomeCHHATTISGARHरायपुर में सिरफिरे आशिक ने चाकू से गले रेतकर कर दी प्रेमिका...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के अभनपुर में स्थित कसेरू डीही गांव में सरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या (MURDER) कर दी है। कार में युवती की लाश छोड़कर फरार हो गया है। पूरा घटना अभनपुर थाना क्षेत्र का मामला हैं। हालांकि आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दरअसल, पूरी घटना अल सुबह तीन बजे की है।

यह है पूरा मामला

एस साहू अपनी प्रेमिका सुमन साहू के साथ कहीं से (MURDER) लौट रहा था। इस दौरान रात को ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की प्रेमी एस साहू ने सुमन के गले में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के लिए भेज दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : अब पोस्ट ऑफिस अकाउंट से किसी भी खाते में ऑनलाइन कर सकेंगे मनी ट्रांसफर

अभनपुर थाना प्रभारी वेदवती दरियों ने बताया कि, पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। दोनों (MURDER) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद युवक ने युवती के गले में चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवती की मौत हो गई है। फिलहाल शव को पंचनामा के लिए भेजा जा रहा है आगे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने प्रेमी को बिठाया है और पूछताछ कर रही है।