spot_img

आश्रम 3 : जल्द आ रहे है काशीपुर वाले बाबा…होगा “जपनाम” का जाप…

HomeENTERTAINMENTआश्रम 3 : जल्द आ रहे है काशीपुर वाले बाबा...होगा "जपनाम" का...

 

मुंबई। प्रकाश झा की वेबसीरीज “आश्रम” (Aashram) के तीसरे पार्ट का इंतजार अब खत्म होने वाला है। इस सीरीज की शूटिंग भी कंप्लीट हो चुकी है,

भैयाजी ये भी देखे : कपिल शर्मा शो में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, खोला…

सोशल मीडिया पर इस सीरीज़ में लीडरोल प्ले कर रहे एक्टर बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में पुराने सीरीज की कुछ झलक दिखा दे रही है।

इधर आश्रम की ऐक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने भी वेब सीरीज का वीडियों शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा ने बताया कि “आश्रम 3” (Aashram) का ट्रेलर कल यानी 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

बॉबी देओल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे आश्रम के दरवाजे। जपनाम.. एक बदनाम आश्रम सीजन 3 ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है।”

सितंबर 2021 मैं आश्रम सीजन 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। दर्शकों को यह वेब सीरीज बहुत ही जल्द देखने को मिल सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स ने जून या जुलाई 2022 में इस वेब सीरीज को मैक्स प्लेयर पर रिलीज कर दिया जाएगा।

दर्शकों को इस वेब सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इसकी दोनों वेब सीरीज ओं ने बड़ा धमाल मचाया था। इस सीरीज से एक बार फिर बॉबी देओल लाइमलाइट में आए है। जिसके बाद वो कई सीरीज में नजर आ चुके हैं।