spot_img

राहुल गांधी का एक और वीडियों वायरल…भाजपा का तंज़ “नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति…”

HomeNATIONALराहुल गांधी का एक और वीडियों वायरल...भाजपा का तंज़ "नाइटक्लबिंग के बीच...

नई दिल्ली। राहुल गांधी का एक और वीडियो शेयर करते हुए भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तंज कसा है। इस बार का वीडियो नेपाल का नहीं बल्कि तेलंगाना का बताया जा रहा है जहां राहुल गांधी कार्यक्रम से पहले कांग्रेस नेताओं से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या बोलना है ?

भैयाजी ये भी देखे : प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी बोली, कांग्रेस सरकार किस दिशा में जा रही…

दरअसल, नेपाल की निजी यात्रा से लौटे राहुल गांधी शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर तेलंगाना पहुंचे थे और बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसानों के एक कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले का है जब वो तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे।

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राहुल गांधी के तेलंगाना के वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी की निजी विदेश यात्राओं, नाइटक्लबिंग और राजनीति करने के स्टाइल पर निशाना साधा। 17 सेकंड के इस वीडियो में राहुल गांधी कांग्रेस के नेताओं से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि, आज का मेन थीम क्या है, क्या बोलना है ?

भैयाजी ये भी देखे : Video : कुदरगढ़ में भूपेश की घोषणा, उपस्वास्थ्य केंद्र, पुलिस चौकी…

राहुल गांधी के वीडियो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि, कल, तेलंगाना में किसानों के साथ कथित एकजुटता दिखाने वाली रैली से पहले राहुल गांधी पूछते हैं कि थीम क्या है , क्या बोलना है ! ऐसा तब होता है, जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं।”

अमित मालवीय ने इससे पहले , राहुल गांधी के नेपाल के नाइट क्लब वाले वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा था कि, जब मुंबई पर आतंकी हमला हुआ था, उस समय भी राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे। अब जब उनकी पार्टी संकट में है तब भी वे नाइट क्लब में हैं। उनमें निरंतरता है।