spot_img

CM भूपेश की भेंट मुलाकात पर रमन का तंज़, कहा- “हवाई सोच वाली सरकार”

HomeCHHATTISGARHCM भूपेश की भेंट मुलाकात पर रमन का तंज़, कहा- "हवाई सोच...

रायपुर। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके कैबिनेट मंत्रियों के दौरे पर तीखा प्रहार किया है। डॉ. सिंह ने इस पुरे दौरे और सरकार को महज़ हवाई करार दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : दंतेवाड़ा में नक्सलियों की मांद तक पहुंचे डीआरजी…

मीडिया से चर्चा करते हुए डॉ. सिंह ने कहा कि “ये कैसी यात्रा है जिसमें एक यात्रा का मुंह उत्तर दिशा में है एक दक्षिण दिशा में है। टीएस सिंहदेव की यात्रा में कलेक्टर-एसपी को प्रतिबंधित किया गया है। साढ़े तीन साल की सरकार में ये हाल हो गया।”

मुख्यमंत्री के दौरे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि “30 बिंदुओं पर हम भी विकास यात्रा और ग्राम सुराज यात्रा निकाला करते थे, जबकि अब जो यात्रा हो रहा है उसमें तीन हेलीकॉप्टर के साथ मन पसंद और चमचमाते गद्दे रखे है, रेड कार्पेट बिछा हुआ है, ये कैसी यात्रा है ? हेलीकॉप्टर में बैठी सरकार की सोच भी हवाई है।

डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस विधायकों के परफॉर्मेंस रिपोर्ट से जुड़े एक सवाल एक जवाब देते हुए कहा कि “विधायकों का नहीं बल्कि सरकार का परफॉर्मेंस ही खराब है। सर्वे में आया है कि पूरा सफाया होने वाला है, इसलिए इस तरह की यात्रा कर सरकार की परफॉर्मेंस सुधारने की कसरत की जा रही है।

सबको पता है किसका कितना रेट – डॉ.रमन

इधर अधिकारीयों पर सीएम भूपेश द्वारा की जा रही कार्यवाही को लेकर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि “सरकार यात्रा में अधिकारियों पर कार्रवाई कर रही है। 25 रुपया प्रति टन कोल में वसूली इस सरकार में हो रहा है। किस कलेक्टर और किस एसपी का कितना रेट है इस सरकार में सब जानते है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : मुख्यमंत्री ने पूरी की नन्हीं स्मृति की जिद, करवाई…

सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है, ये यात्रा तभी सफल होगी जब प्रधानमंत्री आवास योजना का क्रियान्वयन होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा इस यात्रा से कहीं भी रत्ती भर डरी हुई नहीं है, जनता के लिए बनी विभिन्न योजनाओं में आ रही समस्या का निराकरण जरूरी है।