spot_img

बड़ी ख़बर : दंतेवाड़ा में नक्सलियों की मांद तक पहुंचे डीआरजी के जवान, हुई मुठभेड़ …

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : दंतेवाड़ा में नक्सलियों की मांद तक पहुंचे डीआरजी के...

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा में सुरक्षा बल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में डीआरजी के जवान और नक्सलियों के बीच भारी गोलीबारी की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों एम्बुश लगाकर डीआरजी के जवानों को चारों तरफ से पहले घेरा फिर हमला किया है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : खुल गए बाबा केदारनाथ के कपाट, शुरूआती घंटे में…

इस मुठभेड़ में माओवादियों के कई बड़े कैडर के नक्सली के मौजूद होने की भी आशंका जताई जा रही है। दंतेवाड़ा एसपी एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है।

एसपी तिवारी ने बताया कि दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के जंगलों में भारी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी का इनपुट था। इस इनपुट पर हमने गुरुवार की रात से जवानों को सर्चिंग के लिए भेजा था। इनपुट के मुताबिक जब शुक्रवार को डीआरजी के जवान माओवादियों के कोर इलाके में जा घुसे, इसे देख उन्होंने एम्बुश तैयार कर जवानों पर फ़ायरिंग शुरू कर दी।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : मुख्यमंत्री भूपेश ने उठाया नेत्रहीन बहनें चंदा और…

इस फ़ायरिंग के जवाब में जवानों की टुकड़ी ने भी मोर्चा सम्हालते हुए जवाबी कार्यवाही में फायरिंग शुरू की। दोनों के बीच गोलीबारी हुई है। इधर सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक डीआरजी के जवानों की तीन तरफ से घेराबंदी कर माओवादियों ने अंधाधुन फायरिंग की है। एसपी ने कहा कि इस मामलें में अब तक कोई भी जवान हताहत नहीं हुआ है, फिलहाल हम और जानकारी का इंतज़ार कर रहे है।