spot_img

IPL 2022 : प्लेऑफ में जगह बनाने आमने सामने होंगी दिल्ली और हैदराबाद की टीमें

HomeSPORTSIPL 2022 : प्लेऑफ में जगह बनाने आमने सामने होंगी दिल्ली और...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच इस टूर्नामेंट का 50 वां मुकाबला खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें की आज अपना 10वां मुकाबला खेलेंगी।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “धाकड़” में धाकड़ एक्शन करते दिखी कंगना रनौत…ट्रेलर हुआ लांच

पॉइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद दिल्ली से बेहतर पोज़िशन में है। हैदराबाद की टीम ने अब तक 9 मैच में से 5 मुकाबले जीत दर्ज़ की है। इन मुकाबलों जीत के बाद हैदराबाद 10 पॉइंट लेकर टेबल में पांचवे नंबर पर काबिज है।

हैदराबाद की टीम पिछले 3 मैचों में लगातार जीत दर्ज कर पूरे जोशो खरोश से लबरेज है। आज का मैच भी वो दिल्ली से छीनकर अपना स्थान प्लेऑफ में बनाने के रास्ते पर आगे बढ़ने की कोशिश करेगी।

इधर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने IPL 2022 में अब तक 9 मैच में से चार मैचों में ही जीत पाई है। पांच मैचों में दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। बेहतरीन रन रेट होने के बावजूद दिल्ली की टीम को पॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर जगह मिली है। पिछले 5 मैचों में अगर देखा जाए तो दिल्ली की टीम ने एक मैच के अंतराल में अपना एक मैच हारा है।

IPL 2022 : DC vs SRH संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स :
ऋषभ पंत (कप्तान),पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।

भैयाजी ये भी देखे : जर्सी की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बोली, मैं क़िरदार का उम्र देखकर नहीं करती रिजेक्ट…

सनराइज़र्स हैदराबाद :
केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जे सुचिथ / श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।