spot_img

खाबो लाठी जाबो जेल, हमर नेता भूपेश बघेल के नारों के साथ कांग्रेसियों ने बया किया दर्द

HomeCHHATTISGARHखाबो लाठी जाबो जेल, हमर नेता भूपेश बघेल के नारों के साथ...

अंबिकापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष बुधवार की रात राजपुर (AMBIKAPUR NEWS) में कांग्रेसियों का दर्द उभर कर सामने आ गया। कांग्रेसियों ने कहा कि 15 सालों तक भाजपा शासनकाल में संघर्ष किया। लाठियां खाई और जेल भी गए इसके बाद भी नहीं लग रहा है कि अब हमारी सरकार है।

प्रशासनिक अधिकारी जनसमस्याओं के निराकरण के प्रति उदासीन है। संवादहीनता ऐसी है कि निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को भी अधिकारियों से मुलाकात के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। राजस्व और खाद्य विभाग (AMBIKAPUR NEWS)  से जुड़े सैकड़ों आवेदन कार्यालयों में लंबित पड़े हुए हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। एक-एक कार्यकर्ता की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने व्यवस्था में सुधार का भरोसा दिया है।

भैयाजी यह भी देखे: अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर पुलिस का गलत इस्तेमाल करने का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (AMBIKAPUR NEWS) के प्रदेशव्यापी विधानसभा दौरे के पहले दिन राजपुर में कांग्रेस पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्ना समाज और संगठनों से मुलाकात का कार्यक्रम भी रेस्ट हाउस में निर्धारित किया गया था। बताया जा रहा है कि पहले दिन कार्यक्रम का अंतिम पड़ाव बरियों में था। दूर-दूर से आए कांग्रेसजन, मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए रेस्ट हाउस पहुंचने लगे थे।

भैयाजी यह भी देखे: मुख्यमंत्री ने राजपुर से गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को किया 10 करोड़ 70 लाख रूपए का भुगतान

यहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एसडीएम की ड्यूटी लगाई गई थी। ऐसे में कांग्रेस से जुड़े कई निर्वाचित जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारियों ने आपत्ति जतानी शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ा कि मुख्यमंत्री के रेस्ट हाउस में पहुंचने से पहले कांग्रेसजन धरने पर बैठ गए। हो हल्ला हंगामा के बीच रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह को हस्तक्षेप करना पड़ा। वे सामने आए और सभी कांग्रेसजनों को रेस्ट हाउस के भीतर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल तक ले गए। थोड़ी ही देर बाद मुख्यमंत्री रेस्ट हाउस पहुंचे यहां कांग्रेसजनों से उन्होंने चर्चा शुरू की।