spot_img

रायपुर में 14 मई को मशहूर गायक “Lucky Ali Live…” यहाँ हो रहा आयोजन

HomeCHHATTISGARHरायपुर में 14 मई को मशहूर गायक "Lucky Ali Live..." यहाँ हो...

रायपुर। अगर आप भी सूफी और नाइंटीज के हिट गानों को पसंद करते है, तो ये ख़बर आप के लिए बेहद खास है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मशहूर गायक लकी अली (Lucky Ali Live) अपना लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “धाकड़” में धाकड़ एक्शन करते दिखी कंगना रनौत…ट्रेलर हुआ लांच

राजधानी रायपुर के ललित महल में लकी अली अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगे। यह आयोजन रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 द्वारा किया जा रहा है। आयोजन की तैयारियों में चेयरमैन प्रतीक केवलानी, दिव्यम अग्रवाल, जयेश सचदेव, सुमित बरडियाऔर संयज रहेजा समेत पूरी टीम जुटी हुई है।

इस आयोजन की जानकारी देते हुए रॉयल राउंड टेबल 317 के चेयरमैन प्रतीक केवलानी ने बताया कि “रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 ने रायपुरराइट्स के लिए एक रॉयल म्यूजिक शो का आयोजन किया है। जिसे हम ने नाम दिया है “सफरनामा…”, इस सफरनामा में बेहद मशहूर गायक लकी अली (Lucky Ali Live) अपनी शानदार आवाज़ और मदहोश करने वाली गायकी से समां बांधेंगे। यह आयोजन हुकुम ललित महल में 14 मई को किया जा रहा है।

गौरतलब है कि लकी अली की पहली एल्बम सनोह काफी सफल रही थी और जिसने उन्हें भारतीय पॉप के लोकप्रिय नामों में शुमार कर दिया। उन्होंने वर्ष 1996 में सर्वश्रेष्ठ पॉप पुरुष गायक की श्रेणी में अपनी पहली एल्बम के लिए स्क्रीन अवार्ड्स और वर्ष 1997 में चैनल वी व्यूअर चॉइस अवॉर्ड जीता था। लकी अली को 60 सप्ताहों के लिए एमटीवी एशिया चार्ट्स में शामिल किया गया था।

उनकी “ओ सनम”, एल्बम के एक गीत को सबसे अच्छे भारतीय पॉप गीतो में से एक माना जाता है। ऋतिक रोशन की फिल्मों के गानों, ना तुम जानों ना हम और एक पल का जीना में लकी अली ने अपनी आवाज दी है। लकी अली को ना तुम जानों ना हम में सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्व गायक के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया था।

Lucky Ali Live : ग़रीब बच्चों के लिए जूटा रहे फंड

इधर इस आयोजन से जुड़े महत्वपूर्ण उद्देश्य को बताते हुए दिव्यम अग्रवाल ने बताया कि 14 मई को शाम 7:00 बजे से मशहूर गायक लकी अली रायपुर के ललित महल में अपनी लाइव परफॉर्मेंस देंगे। इस आयोजन से आने वाले पूरा फंड गरीब बच्चों के लिए तैयार हो रहे स्कूलों में खर्च किया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखें : जर्सी की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बोली, मैं क़िरदार का उम्र देखकर नहीं करती रिजेक्ट…

रॉयल राउंड टेबल 317 के जयेश सचदेव ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद राजधानी रायपुर में यह अब तक का ये सबसे बड़ा लाइव म्यूजिकल इवेंट हो रहा है, लकी अली के चाहने वालें बड़ी संख्या में यहाँ पहुंचकर उनके लाइव परफॉर्मेंस का मज़ा लेंगे।