spot_img

IPL 2022 : DC vs KKR में आज कोलकाता का पलड़ा भारी, ये हो सकती है टीमें

HomeSPORTSIPL 2022 : DC vs KKR में आज कोलकाता का पलड़ा भारी,...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाना है। यह मैच आज कोलकाता के लिए बहुत अहम साबित होगा।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म सानी कायधाम में इसलिए एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को मिला मौका, निर्देशक ने कहा…

दरअसल अपने खराब प्रदर्शन के चलते कोलकाता की टीम पॉइंट टेबल में आठवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं सातवें नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद है।

पॉइंट्स टेबल पर दोनों के आंकड़ों पर अगर नजर डाली जाए तो दिल्ली कैपिटल ने 7 मैच खेलकर तीन मैचों में जीत दर्ज की है, वही चार मैचों में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा है। तीन मैचों में जीत के आधार पर दिल्ली के पास 6 पॉइंट है।

इधर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक आठ मैच आईपीएल (IPL 2022) में खेलें है, लेकिन महज़ तीन मैचों में ही कोलकाता को जीत मिली है। इन्हीं तीन मैचों के आधार पर 6 अंकों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी आठवें पायदान पर है। दिल्ली और कोलकाता दोनों टीमों की रन रेट की अगर बात की जाए तो रन रेट के मामले में दिल्ली की टीम कोलकाता से आगे है।

आज के मैच में कोलकाता का पलड़ा ज़रा भारी हो सकता है। दरअसल इस सीजन में कोलकाता लगातार चार मैच हारने के बाद अपने आखिरी मैच में जीत दर्ज कर अपना आत्मविश्वास बढ़ा चुकी है। आज KKR की इस सीजन में एक बार फिर वापस आने की उम्मीद की जा रही है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मैच में हार का सामना किया है, लेकिन इस मैच में दिल्ली दमदार वापसी की तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी।

IPL 2022 : DC vs KKR की संभावित टीमें

दिल्ली कैपिटल्स :
पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत, रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान / एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद।

भैयाजी ये भी देखे : सामंथा रूथ प्रभु ने “काथु वकुला रेंदु काधल” के लिए पूरी की डबिंग

कोलकाता नाइट राइडर्स :
वेंकटेश अय्यर, सैम बिलिंग्स/एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह/शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शिवम मावी, उमेश यादव, टिम साउथी/पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती।