spot_img

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की भिड़ंत, जीतना चाहेगी चेन्नई

HomeSPORTSIPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की भिड़ंत, जीतना...

मुंबई। IPL 2022 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत है। दोनों टीमें इस सीजन में अपना आठवां मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेंगी। आईपीएल के इतिहास में अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की टीमों ने 27 मैच खेले है। इसमें पंजाब ने 11 और चेन्नई ने 16 बार जीत दर्ज़ की है।

भैयाजी ये भी देखे : टैटू के सवाल पर ऐक्ट्रेस सामंथा की दो टूक…अब पसंद नहीं टैटू बनवाना…

दोनों टीमों की IPL 2022 के पॉइंट टेबल में अगर स्थिति देखी जाए तो पंजाब किंग्स आठवें नंबर पर और चेन्नई सुपर किंग 9 वें नंबर पर है। जिसमें पंजाब ने 7 मैचों में से तीन मैच जीते हैं और 4 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। वही पंजाब में आखिरी मैच में जीत दर्ज कर अपना कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ाया है।

इधर रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 मैचों में से केवल 2 में ही जीत दर्ज की है, और 5 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। दो मैचों की जीत के साथ 4 अंक लेकर चेन्नई सुपर किंग की टीम इस सीजन में खेल रही है। चेन्नई सुपर किंग ने पांच मैचों में अंतिम दोनों मैचों में हार का सामना किया है।

IPL 2022 धोनी है बेहतरीन फ़िनिशर

इधर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान को लगता है कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फिनिशर के रूप में उनका प्रदर्शन किसी खिलाड़ी से कम नहीं है। एक इंटरव्यूव देते हुए इरफान पठान ने कहा एमएस धोनी आईपीएल के इतिहास में सबसे महान फिनिशर हैं। साल दर साल इस लिस्ट में कोई और शामिल होता रहा है लेकिन धोनी को कोई नहीं हटा पाया है। वह इस लीग की पहचान हैं। एमएसडी और एबी डिविलियर्स आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े फिनिशर रहे हैं, लेकिन धोनी इसमें सबसे आगे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने पति के लिए कहा…वह एक अच्छे पिता बनेंगे

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा अगर हम इस सीजन के बारे में बात करते हैं, तो राहुल तेवतिया, दिनेश कार्तिक, शिमरोन हेटमायर के नामों का उल्लेख करना उचित है क्योंकि वे अपनी टीमों के लिए लगातार मैच को अंतिम रूप दे रहे हैं। लेकिन जब अंतिम फिनिशर की बात आती है, तो जाहिर है कि केवल एक ही नाम दिमाग में आता है और वह धोनी का है।