spot_img

बड़ी ख़बर : रायपुर में कांग्रेस विधायक की कटी जेब, दो गनमैन को नहीं लगी भनक…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : रायपुर में कांग्रेस विधायक की कटी जेब, दो गनमैन...

रायपुर। प्रदेश की राजधानी में सत्तापक्ष के एक विधायक की जेब कट गई। शातिर अपराधियों ने इस वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब विधायक के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात दो गनमैन उनके साथ मौजूद थे। इस घटना के बाद से विधायक की सुरक्षा में हुई चूक के चर्चे सियासी गलियारों में ज़ोरो पर है।

भैयाजी ये भी देखे : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 मई से शुरू करेंगे प्रदेश का दौरा,…

रायपुर के रेलवे स्‍टेशन में मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के साथ पाकेटमारी हुई है। जायसवाल रायपुर से अंबिकापुर जाने के लिए रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन में चढ़ते वक़्त विधायक की जेब से पर्स और उनका मोबाइल फोन किसी पॉकेटमार में मार दिया। जिसकी शिकायत उन्होंने जीआरपी थाने में दर्ज़ भी कराई है। यह घटना तब हुई जिस समय विधायक जायसवाल की सुरक्षा में तैनात 2 सुरक्षाकर्मी हथियारों के साथ मौजूद थे।

इधर घटना की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी एलएस राजपूत ने बताया कि “विधायक विनय जायसवाल के साथ पाकेटमारी की घटना हुई है। वे रायपुर से अंबिकापुर जा रहें थे, तभी उनके साथ ये घटना हुई।”

भैयाजी ये भी देखे : डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती आज, राज्यपाल उइके और मुख्यमंत्री बघेल…

राजपूत ने बताया कि “घटना के समय उनके साथ उनकी सुरक्षा में 2 गनमैन तैनात थे। इस मामलें में शिकायत आवेदन लेकर जाँच पड़ताल की जा रही है। वहीं स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे है। जल्द जल्द से अपराधियों की गिरफ्तारी करने के प्रयास किए जा रहे है।”