spot_img

IPL 2022 : गुजरात टाइटंस का विजय रथ रोकना चाहेगी पंजाब किंग्स, पर ये है मुसीबत

HomeSPORTSIPL 2022 : गुजरात टाइटंस का विजय रथ रोकना चाहेगी पंजाब किंग्स,...

 

मुंबई। IPL 2022 में आज पंजाब किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। ये मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने पिछले नतीजे से पंजाब की टीम का मनोबल थोड़ा उठा हुआ है।

भैयाजी ये भी देखे : हिंदी समेत पांच भाषाओं में आएगी समांथा की फिल्म “यशोदा” 12 अगस्त को रिलीज

दरअसल पंजाब की टीम ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। पंजाब ने 3 मुकाबलों में से 2 मैच में जीत दर्ज़ की, वहीं टीम का नेट रन-रेट +0.238 का चल रहा है।

इधर गुजरात टाइटंस की बात करें तो IPL 2022 की पॉइंट टेबल में ये टीम फिलहाल पंजाब से आगे है। इस नई टीम ने अब तक दो मैच खेले है, इन दोनों मैचों में गुजरात ने शानदार जीत हासिल की है। अब तक गुजरात का नेट रन-रेट +0.495 का है।

पॉइंट टेबल में अगर नज़र डाले तो गुजरात टाइटंस चौथे नंबर पर काबिज़ है, वहीं ठीक पीछे पांचवे नंबर पर पंजाब की टीम है। पंजाब की टीम आज का मैच जीत कर पॉइंट टेबल में आगे बढ़ना चाहेगी। ऐसे में आज का मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है।

IPL 2022 : PKBS vs GT

हार्दिक की अगुआई में गुजरात टाइटंस की टीम ने अब तक हार का सामना नहीं किया है। टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी गेम में 46 गेंदों पर 84 रन बनाकर फॉर्म में लौटने का संकेत दिया है। इसके अलावा, गुजरात की गेंदबाजी यूनिट भी ताकतवर है । मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन, राशिद खान और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी जानते हैं कि बॉलिंग के दम पर खेल का मोमेंटम कैसे अपने पक्ष में करना है।

भैयाजी ये भी देखे : भोजपुरी ऐक्ट्रेस श्वेता ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की बिकनी वाली बोल्ड तस्वीरें…

इधर पंजाब की टीम के लियाम लिविंगस्टोन का शानदार फॉर्म बड़ा प्लस पॉइंट है। गुजरात की टीम उनसे सावधान रहना चाहेगी। उनके अलावा शिखर धवन और मयंक अग्रवाल पर सभी की निगाहें टिकी होंगी। शाहरुख खान और ओडियन स्मिथ की जोड़ी मध्यक्रम में तहलका मचाने को पूरी तरह तैयार नजर आ रही है। कगिसो रबाडा की तूफानी गेंदबाजी के साथ निचले क्रम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की क्षमता उन्हें पंजाब का गेमचेंजर बनाती है।