spot_img

IPL 2022 : जीत की हैट्रिक बनाने के लिए उतरेगी राजस्थान रॉयल्स की टीम

HomeSPORTSIPL 2022 : जीत की हैट्रिक बनाने के लिए उतरेगी राजस्थान रॉयल्स...

मुंबई। IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल अपने जीत का सिलसिला बरक़रार रखना चाहेगी,

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, बिकनी में शेयर की हॉट फोटोज़

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपनी दूसरी जीत के लिए पूरा ज़ोर लगाने की जुगत में है। लिहाज़ा आज इन दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा।

पॉइंट टेबल पर अगर नज़र डाली जाए तो राजस्थान ने अपने दोनों मुकाबले बड़े अंतर से जीत कर पहले स्थान पर है। वहीं बैंगलोर अपना पहला मैच गवाने के बाद दूसरे मैच में बेहद नज़दीकी जीत दर्ज़ की थी।

बैंगलोर पॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर है। राजस्थान के पास दो मैच के बाद चार अंक हैं, जबकि आरसीबी के पास दो मैच के बाद दो अंक हैं।

IPL 2022 में मज़बूत है राजस्थान

गौरतलब है कि IPL 2022 में राजस्थान की टीम सबसे मजबूत टीमों में से एक है। संजू की अगुवाई वाली टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों बेहतरीन लय में हैं। वहीं बैंगलोर की टीम बल्ले और गेंद दोनों के साथ मिला जुला प्रदर्शन कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : भोजपुरी ऐक्ट्रेस श्वेता ने अपने सोशल मीडिया में शेयर की बिकनी वाली बोल्ड तस्वीरें…

पहले मैच में गेंदबाज 200 से ज्यादा के लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाए थे। वहीं दूसरे मैच में बल्लेबाजों को 128 रन के लक्ष्य का पीछा करने में परेशानी हुई थी।