spot_img

संडे मार्केट में 270 दुकान पर चला बुलडोजर, प्रशासन और व्यापारियों में नोक-झोंक

HomeCHHATTISGARHसंडे मार्केट में 270 दुकान पर चला बुलडोजर, प्रशासन और व्यापारियों में...

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई (BHILAI NEWS) स्थित सुपेला संडे मार्केट में सड़क के दोनों ओर अतिक्रमाणियों के खिलाफ निगम प्रशासन और पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। आज सुबह सड़क के दोनों ओर 270 दुकानों पर बुलडोजर चला। इस दौरान निगम प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर मौजूद थी। इस कार्रवाई से निगम प्रशासन और पुलिस के साथ व्यापारियों द्वारा नोक झोंक भी देखा गया।

 राहगीरों को आने-जाने की होती समस्या

सुपेला संडे मार्केट शहर (BHILAI NEWS) का सबसे व्यस्ततम मार्केट है। भिलाई का मुख्य चौराहा सुपेला चौक से होकर गदा चौक की ओर जाता है। इस रास्ते से होकर गदा चौक होते हुए अवंती बाई चौक की ओर तथा वैशाली नगर क्षेत्र की ओर जा सकते हैं। वहीं सुपेला की बात करें तो रविवार के दिन सुबह से ही यहां पर अव्यवस्थित एवं विभिन्न तरीके के दुकान लगाने के कारण पूरा रास्ता दिनभर के लिए जाम हो जाता है। आने-जाने वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

भैयाजी यह भी देखे: एनएमडीसी परियोजना लोडिन्ग प्लांट में हुआ हादसा, सुधार कार्य के समय कर्मचारी घायल

निगम के उपायुक्त का कहना है कि” दुकानदारों को 2 दिन पहले ही नोटिस के माध्यम से अवगत कराया गया था। निगम द्वारा जो लाइन खींचा गया है उससे बाहर व्यापार ना करें, नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। इस कड़ी (BHILAI NEWS) में आज 270 दुकानों पर निगम का बुलडोजर चला है। दोबारा निर्माण किया जाएंगे तो भारी-भरकम जुर्माना भी निगम द्वारा लिया जाएगा। यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।