spot_img

तेल की चोरी : ट्रक में पहले लोड किया फार्च्यून तेल, और ट्रक लेकर फरार हुआ ड्राइवर

HomeCHHATTISGARHतेल की चोरी : ट्रक में पहले लोड किया फार्च्यून तेल, और...

रायपुर। रायपुर में एक ट्रक ड्राइवर ने लाखों रुपए का खाने का तेल लेकर फरार हो गया है। इसकी शिकायत पंडरी थाना में दर्ज़ कराए गई है, जिसके बाद से ही पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है। इस मामलें में पंडरी मोवा थाने में यशवंत वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

भैयाजी ये भी देखे : खैरागढ़ उपचुनाव : मितानिनों ने बनाया मतदान चक्र, मतदाताओं को कर…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यशवंत CTA लाजिस्टिक लिमिटेड, टाटीबंध रायपुर में शाखा प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं। इस कंपनी का मुख्यालय कोलकता में हैं। कंपनी ब्रोकर और ट्रांसपोर्टरों के माध्यम से ट्रक लगाकर माल को व्यापारियों के आर्डर पर पहुंचाती है। कंपनी रेलवे रेक से आए हुए सामान को भी व्यापारियों के आर्डर पर पहुंचाती ही।
इसी तरह कंटेनर यार्ड कांपा रायपुर में मालगाड़ी से फार्चुन तेल आया था।

कंपनी ने माल को व्यापारियों के यहां पहुंचाने आर्डर लिया था। रेलवे से आए हुए फार्चुन तेल यानी खाद्य तेल को परिवहन करने ट्रक लगाकर आर्डर पर पहुंचा रहे थे। 22 मार्च को रेल रेक पाइंट कांपा से 1192 टीन (पीपा) फार्चुन तेल अडानी विलमार डिपो डूमरतराई रायपुर पहुंचाने के लिए ट्रक मालिक सत्यजीत दास से बात की गई। उससे 6,700 रुपये किराया लेकर परिवहन करने की बात तय हुई।

भैयाजी ये भी देखे : सुप्रीम कोर्ट पहुंचे जीपी सिंह, कपिल सिब्बल ने लगाई अर्ज़ी…सरकार को…

ट्रक में 1,192 टीन फार्चुन तेल रेक पांइट कांपा रायपुर से ट्रक में भर कर डूमरतराई रायपुर डिपो लेकर निकला। लेकिन समय पर वह नहीं पहुंचा। समय पर ट्रक नहीं पहुंचने पर ट्रक मालिक से संपर्क किया गया। ट्रक मालिक सत्यजीत दास ने जानकारी होने से मना कर दिया। वहीं ट्रक ड्राइवर कोमल सारथी का फोन भी बंद आने लगा। जिसके बाद इस मामलें में कम्पनी के यशवंत ने अपनी शिकायत दर्ज़ कराई है।