spot_img

इंडियन काफी हाउस के कमरे में जमा था जुए का फड़, CSP ने की छापा मारकर पांच जुआरियों को पकड़ा

HomeCHHATTISGARHइंडियन काफी हाउस के कमरे में जमा था जुए का फड़, CSP...

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन के सामने स्थित इंडियन काफी हाउस (DURG NEWS) के एक कमरे में रविवार की रात कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। मैनेजर को इसकी खबर लगी तो उसने दुर्ग सीएसपी आइपीएस डा. जितेंद्र यादव को इसकी जानकारी दी। इसके बाद सीएसपी ने अपनी टीम के साथ होटल में जाकर छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने मौके से पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से 37 हजार 195 हजार रुपये नकद और ताशपत्ती जब्त किया है।

भैयाजी यह भी देखे: पुलिस जवान की पत्नी से सिपाही ने किया दुष्कर्म

मैनेजर ने फोन पर पुलिस को दी जानकारी

रविवार की रात करीब 10 बजे दुर्ग सीएसपी डा. जितेंद्र यादव को इंडियन काफी हाउस (DURG NEWS)  के मैनेजर ने फोन पर जानकारी दी कि होटल के एक कमरे में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। इस पर सीएसपी खुद अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई में पकड़े गए जुआरियों में हरि नगर दुर्ग निवासी विक्की जसवानी (32), सिंधी कालोनी निवासी दीपक रत्नानी (40), संतराबाड़ी दुर्ग निवासी श्याम भावनानी (45), सिंधी कालोनी निवासी रितेश मंगलानी (40) और संतराबाड़ी दुर्ग निवासी स्वप्निल कुमार जैन (45) शामिल हैं।

37 हजार रुपये नकद जब्त

आरोपीयो ने होटल (DURG NEWS)  में एक कमरा बुक किया था और वहां पर बैठकर जुआ खेल रहे थे। रात में उन्होंने कमरे में ही खाने का आर्डर दिया। कमरे में गए वेटर ने वहां जाकर देखा तो वहां पर सभी लोग जुआ खेल रहे थे। वेटर ने अपने मैनेजर को इसके बारे में बताया। इसके बाद मैनेजर ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।