spot_img

महिला एवं बाल विकास विभाग का सेवानिवृत्त सहायक अधीक्षक से उठाईगीरी

HomeCHHATTISGARHमहिला एवं बाल विकास विभाग का सेवानिवृत्त सहायक अधीक्षक से उठाईगीरी

भिलाई। महिला एवं बाल विकास विभाग दुर्ग के सेवानिवृत्त सहायक अधीक्षक मंगलवार को उठाईगीरी का शिकार हो गए। वे स्टेशन रोड स्थित (BHILAI NEWS) बैंक आफ बड़ोदा से एक लाख रुपये निकालकर वापस लौट रहे थे। बाहर निकले तो उन्होंने अपनी स्कूटी की डिक्की में एक लाख रुपये रखे। लेकिन, उनकी स्कूटी के सामने का चक्का पंक्चर था।

भैयाजी यह भी देखे: किसानों में रुझान बढ़ाने सरकार बना रही योजना

वे आगे खड़े एक व्यक्ति से पंक्चर बनाने की दुकान का पता पूछने गए। इसी दौरान किसी अज्ञात आरोपित ने डिक्की से एक लाख रुपये पार कर दिए। घटना की शिकायत पर मोहन नगर पुलिस (BHILAI NEWS)  ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि जवाहर नगर दुर्ग निवासी शिकायत कर्ता रतन लाल सोनी (72) महिला एवं बाल विकास विभाग से सहायक अधीक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। वे मंगलवार की दोपहर में करीब साढ़े 11 बजे स्टेशन रोड स्थित बैंक आफ बड़ोदा गए हुए थे। एक लाख रुपये निकालकर वे बाहर निकले और रुपयों को गाड़ी की डिक्की में रखा था।

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा (BHILAI NEWS)  ने बताया कि घटना की शिकायत मिलने के बाद बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई है। किसी भी कैमरे में आरोपित का सुराग नहीं मिला है। इस मामले में बाहरी गैंग का हाथ लग रहा है।