spot_img

Robert Vadra ने लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत, कहा- भाजपा से लड़ने का यही एक रास्ता

HomeNATIONALRobert Vadra ने लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत, कहा- भाजपा से...

दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा (ROBERT VADRA) ने 5 राज्यों में चुनाव नतीजों से पहले राजनीति में आने का संकेत दिया है। सोमवार को एएनआई से विशेष रूप से बात करते हुए वाड्रा ने तर्क दिया कि केंद्रीय जांच एजेंसियों ने उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्य करने के लिए उन्हें राजनीति में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है, वे संसद सदस्य होने पर लोगों के कल्याण के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। हालांकि, व्यवसायी ने जोर देकर कहा कि वह अपने परिवार की सहमति से अंतिम निर्णय लेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : रोड से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, युवक का अपहरण कर की गई मारपीट

रॉबर्ट वाड्रा (ROBERT VADRA) ने कहा कि “अगर मैं लोगों के लिए काम करता हूं और जो मैं 10 साल से कर रहा हूं। मुझे लगता है कि नेत्रहीन स्कूल के बच्चे या जो लोग बूढ़े उनका आशीर्वाद मुझे बहुत ताकत देता है। मुझे लगता है कि मैं उनके लिए उतना ही कर रहा हूं जितना वे मेरे लिए कर रहे हैं। वे मुझे वहां वापस जाने और किसी भी तरह से उनकी मदद के लिए बहुत ऊर्जा देते हैं। लेकिन मैं इसे राजनीतिक दृष्टि से नहीं देखता। मुझे लोगों की मदद करने के लिए राजनीति में आने की जरूरत नहीं है।”

“अगर कल (ROBERT VADRA) मुझे राजनीति में शामिल होना हुआ, तो मुझे लगता है कि मैं इसका इस्तेमाल बहुत बड़े पैमाने पर अधिक लोगों की मदद करने के लिए कर सकता हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं सरकारों से परेशान नहीं होता, तो वे (भाजपा) मुझे एक व्यापारी के रूप में और मुझे एक राजनीतिक परिवार से अलग नहीं कर सकते। हर बार, उनके पास कोई मुद्दा होता है या घेर लिया जाता है, वे एक झूठा आरोप लगाते हैं और मेरा नाम उछालते हैं। इसलिए, कभी-कभी मुझे लगता है कि उनसे लड़ने का एकमात्र तरीका संसद में रहना और चुनाव लड़ना है मैं अपने परिवार के साथ निर्णायक चरण पर हूं। अगर उन्हें लगता है कि यह मेरे लिए अच्छा है, अगर लोगों को लगता है कि मैं उनके लिए बदलाव करता हूं, तो मैं इसका फैसला करने के बारे में सोचूंगा।”

‘लोगों को बदलाव की जरूरत’

वाड्रा की राजनीति में भाग लेने की इच्छा उस समय जताई है जब प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में कांग्रेस के चुनावी अभियान में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कुल मिलाकर, उन्होंने 42 रोड शो और डोर-टू-डोर अभियानों में भाग लेने के अलावा 167 रैलियों, जनसभाओं और बैठकों को संबोधित किया। अपनी पत्नी के साथ-साथ बहनोई राहुल गांधी के प्रयासों की सराहना करते हुए, उन्होंने पुष्टि की कि वे इस परिदृश्य में और भी अधिक मेहनत करेंगे।