spot_img

अखिलेश के हिजाब विवाद की चुप्पी पर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज

HomeNATIONALअखिलेश के हिजाब विवाद की चुप्पी पर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज

लखनऊ। कर्नाटक में जारी हिजाब मुद्दे को लेकर यूपी में भी सियासी सरगर्मी काफी बढ़ गई है। इसी बीच हिजाब विवाद (hijab controversy) में उतरते एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

बता दें कि गुरुवार को भोजपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने दावा किया कि भाजपा और सपा नेता एक हिजाब पहने महिला के प्रधानमंत्री बनने की उनकी इच्छा से नाखुश हैं। इसके अलावा, उन्होंने ऐसे समय में इस मुद्दे पर सपा की चुप्पी पर सवाल उठाया जब पार्टी अल्पसंख्यक समुदाय के मतदाताओं तक पहुंच रही है।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में मिला दुर्लभ प्रजाति का गिद्ध, वन विभाग आया हरकत में

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (hijab controversy) ने टिप्पणी की, “यह मेरा सपना है कि एक हिजाब पहने बेटी भारत की पीएम बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि, डॉ बाबासाहेब अम्बेडकर द्वारा बनाया गया भारतीय संविधान कहता है कि कोई भी भारत का पीएम बन सकता है। जब नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मैंने रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने के लिए, तो मुझे भी यह कहने का अधिकार है कि मेरी बेटी एक दिन भारत की पीएम बनेगी और उसे कोई नहीं रोक सकता। बस इस बात का फैसला जनता करेगी। जब मैंने यह कहा, तो भाजपा और सपा नेता नाराज हो गए।”

हैदराबाद के सांसद (hijab controversy) ने कहा कि, “सपा नेता बहुत चुप हैं। वोट के लिए हर जगह जाने वाले नेताओं से पूछो- हिजाब और नकाब पर आपकी क्या राय है? जब अखिलेश से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘मैं सुन नहीं सका’। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आसमान में उड़ने वाली पतंग के अलावा आपको कुछ भी सुनाई नहीं देगा।”